ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशLoC में भारत की बड़ी कार्रवाई के बाद टि्वटर पर ट्रेंड हुआ #surgicalstrike2

LoC में भारत की बड़ी कार्रवाई के बाद टि्वटर पर ट्रेंड हुआ #surgicalstrike2

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के 11 दिन बाद भारत ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। भारत के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर कई हैशटैग ट्रैंड कर रहे हैं।...

LoC में भारत की बड़ी कार्रवाई के बाद टि्वटर पर ट्रेंड हुआ #surgicalstrike2
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 26 Feb 2019 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के 11 दिन बाद भारत ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। भारत के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर कई हैशटैग ट्रैंड कर रहे हैं। इनमें से एक हैशटैग सर्जिकल स्ट्राइक 2 (#surgicalstrike2) भी है। एएनआई की खबर के मुताबिक एलओसी के पार आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना की बड़ी कार्रवाई की गई है। 

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने सुबह 3:30 पर एलओसी के पार आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए। वायुसेना के सूत्रों के हवाले से एएनआई ने यह जानकारी दी। आतंकी कैंपों पर किए गए ये हमले मिराज-2000 से किए गए।

LOC पार भारत की बड़ी कार्रवाई, 12 मिराज विमानों ने एक हजार किलो बम से ध्वस्त किए आतंकी कैंप

न्यूज एजेंसी एएनआई ने वायुसेना के सूत्रों के हवाले से आगे बताया कि 12 मिराज 2000 विमानों ने एलओसी पार जाकर आतंकी कैंपों पर बम गिराकर उन्हें पूरी तरह से ध्वस्त कर दिए। इस कार्रवाई के बाद टि्वटर पर इससे जुड़े कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। 

Twitter trend

सोशल मीडिया पर भी भारत की इस कार्रवाई की जमकर तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर भारत की वायुसेना की जमकर तारीफ हो रही है। 

बता दें कि बीते 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस आत्मघाती हमले की जिम्मेदारी ली थी। जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर यह हमला उस समय हुआ था जब सीआरपीएफ के 78 गाड़ियों के एक काफिले को जैश आतंकी ने विस्फोटकों से भरी एक गाड़ी को जवानों से भरे बस में भिड़ा दिया, जिससे बस के परखच्चे उड़ गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें