independence day 2019 pm modi attacks on terrorism in his speech - Independence Day 2019: बिना नाम लिए PAK पर मोदी का निशाना, भारत आतंकवाद को पनाह देने वालों की असलियत सामने ला रहा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Independence Day 2019: बिना नाम लिए PAK पर मोदी का निशाना, भारत आतंकवाद को पनाह देने वालों की असलियत सामने ला रहा

                    pm

पाकिस्तान का नाम लिए बिना उस पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि भारत आतंकवाद के खिलाफ मजबूती से खड़ा है और दुनिया के सामने आतंकवाद को पनाह देने और वित्तीय मदद करने वालों की असलियत सामने ला रहा है।

स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत बहुत मजबूती व ताकत के साथ आतंक के खिलाफ लड़ रहा है, और आतंकवाद को पनाह देने और वित्त पोषण करने वाले किसी भी देश का समर्थन नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें: 370 से जनसंख्या नियंत्रण तक, जानें लाल किले की प्राचीर से क्या बोले PM

उन्होंने कहा, 'हम दुनिया के सामने आतंक के सभी एक्सपोर्टर को बेनकाब करेंगे। हम दुनिया के अन्य देशों के साथ मिलकर आतंकवाद को पनाह देने वालों, आतंकवाद को वित्तीय मदद देने वालों और नियार्त करने वालों के खिलाफ लड़ेंगे। हम उनके असली रंग को दुनिया के सामने ला रहे हैं।'

उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश - बांग्लादेश, अफगानिस्तान और श्रीलंका आतंकवादी हमलों के शिकार हुए हैं। पीएम मोदी ने कहा, 'इसलिए जब भारत आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है, हम विश्व मंच पर अपनी भूमिका निभा रहे हैं।' उन्होंने अफगानिस्तान को शुभकामना दी जो चार दिनों के बाद अपनी आजादी के 100 साल का जश्न मनाने जा रहा है।

महत्वहीन कानूनों को किया समाप्त: मोदी

भारत के 73वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 70 दिनों में सरकार ने 60 महत्वहीन कानूनों को समाप्त किया है। मोदी ने छठीं बार लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित किया।

ये भी पढ़ें: लाल किले से पीएम ने किया चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ का ऐलान,जानें क्या है ये?

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:independence day 2019 pm modi attacks on terrorism in his speech