independence day 2019 Jamyang Tsering Namgyal dances - Independence Day 2019: लद्दाख से सांसद सेरिंग नामग्याल ने डांस कर मनाया आजादी का जश्न, देखें VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Independence Day 2019: लद्दाख से सांसद सेरिंग नामग्याल ने डांस कर मनाया आजादी का जश्न, देखें VIDEO

                                                                                                                                                                                      video

Independence Day 2019: पूरा देश आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित किया। वहीं, बीजेपी के लद्दाख से सांसद जमया सेरिंग नामग्याल ने स्वतंत्रता दिवस अलग अंदाज में मनाया। 

बीजेपी सांसद ने लेह में आजादी का जश्न डांस करते हुए मनाया। एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो के अनुसार, सेरिंग अन्य लोगों के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे। उन्होंने आंखों पर चश्मा भी लगा रखा था।

बता दें कि लद्दाख से सांसद सेरिंग नामग्याल उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने अनुच्छेद 370 पर हो रही संसद में बहस के दौरान जोरदार ढंग से अपनी बात रखी थी। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद पीएम मोदी से लेकर कई नेताओं ने उनकी प्रशंसा की थी।

ये भी पढ़ें: श्रीनगर में तिरंगा फहरा बोले J&K के राज्यपाल, 'आतंकियों ने मानी हार'

स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रीय राजधानी सहित पूरे देश में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

देश बृहस्पतिवार को 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है और इस जश्न को हर्षोल्लास एवं शांति से संपन्न करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी सहित सभी राज्यों की राजधानियों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। दिल्ली पुलिस लाल किले की सुरक्षा के लिए चेहरा पहचानने वाले सॉफ्टवेयर से लैस कैमरों का पहली बार इस्तेमाल कर रही है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली में लाल किले पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। 

जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाये जाने के फैसले और पाकिस्तान के साथ तनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में बहुस्तरीय सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। इसके तहत स्वाट कमांडो और एनएसजी स्नाइपर्स की भी तैनाती की गई है। सेना, अर्द्धसैनिक बलों और दिल्ली पुलिस के 20 हजार जवानों को तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें: लाल किले से PM मोदी, 'हम न समस्याओं को पालते हैं और न टालते हैं'

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:independence day 2019 Jamyang Tsering Namgyal dances