DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  कांग्रेस नेता के भतीजे की शादी में उड़ी कोरोना नियमों की घज्जियां, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

देशकांग्रेस नेता के भतीजे की शादी में उड़ी कोरोना नियमों की घज्जियां, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mrinal Sinha
Mon, 10 May 2021 02:37 PM
कांग्रेस नेता के भतीजे की शादी में उड़ी कोरोना नियमों की घज्जियां, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

कोरोना महामारी के चलते सरकार 'दो-गज दूरी, मास्क है जरूरी' का संदेश दे रही है। जगह-जगह लॉकडाउन की स्थिति है और शादियों से लेकर समारोहों तक कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं। इस बीच छत्तीसगढ़ से एक शादी का वीडियो सामने आया है जिसमें भारी भीड़ नजर आ रही है। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगााया है कि ये शादी राज्य कांग्रेस प्रमुख मोहन मरकम के भतीजे की है। भाजपा की राज्य उपाध्यक्ष लता उसेंदी ने कहा कि मरकम भी इस शादी में थे। भाजपा नेता ने इस मामले में कलेक्टर से कार्रवाई की मांग की है, जिसके बाद जांच के आदेश दिए गए हैं।

हालांकि इसके जवाब में कोंडागांव विधायक मोहन मरकम ने कहा- लता उसेंदी ने आरोप लगाया कि मैंने इस तरह अपने भतीजे से शादी कराई है। गाँवों में हर कोई हर किसी से जुड़ा होता है, हर किसी को मेरा भतीजा कहना ठीक नहीं है। यदि कोविड नियमों का उल्लंघन किया गया तो प्रशासम कार्रवाई करेगा।

सामने आए शादी के वीडियो और तस्वीरों में भारी भीड़ दिखाई पड़ रही जबकि कोरोना के प्रसार के चलते शादियों में मेहमनों की संख्या को सीमित कर दिया गया है। तस्वीरों में 100 से ज्यादा लोग एक दूसरे के गले में हाथ डालकर नाचते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस जैसे मुंह पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसी नियमों की धज्जियां उड़ती दिखाई दीं। 

संबंधित खबरें