DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

''नमो अगेन'' टीशर्ट के जवाब में कांग्रेस समर्थकों ने पहनी ''राहुल जैकेट''

लोकसभा चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रचार अभियान वाली 'नमो अगेन' और 'मैं भी चौकीदार' टीशर्ट के जवाब में अब कांग्रेस कार्यकर्ता ''राहुल जैकेट'' पहनकर जनता के बीच पहुंच रहे हैं। कांग्रेस समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं के बीच जो ''राहुल जैकेट'' लोकप्रिय हो रही है उस पर कांग्रेस अध्यक्ष की तस्वीरें हैं। इस टीशर्ट को पहनने वाले कांग्रेस नेताओं-कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस जैकेट के माध्यम यह सन्देश देने की कोशिश हो रही है कि राहुल गांधी के नेतृत्व पर अब लोगों को पूरा विश्वास है।

कांग्रेस नेता और पंजाब के जालंधर में पार्टी पर्यवेक्षक की भूमिका निभा रहे डॉक्टर नरेश कुमार पिछले दिनों होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में यह जैकेट पहनकर मंच पर मौजूद थे। नरेश कुमार ने ''पीटीआई-भाषा'' से कहा, ''कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच राहुल जैकेट काफी लोकप्रिय हो चुकी है। यह इस बात का स्पष्ट संकेत है कि राहुल गांधी के नेतृत्व पर लोगों का विश्वास हो चुका है।''

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा , ''राहुल जैकेट पहनना किसी भी तरह से पार्टी प्रायोजित पहल नहीं है। यह हमारे समर्थकों और कार्यकर्ताओं की खुद की पहल है। मैंने खुद मेरठ से कपड़ा खरीदकर जैकेट बनवाई है।'' कुमार ने कहा कि कांग्रेस समर्थक यह जैकेट पहनकर विभिन्न सभाओं और कार्यक्रम में मौजूद रहते हैं।

पश्चिम बंगाल के गृह सचिव हटाए गए, एक दिन पहले खत्म होगा प्रचार

जो ऐतिहासिक सच था, बस वही कहा: कमल हासन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In response to Namo Again T-shirt Congress supporters wore Rahul jacket