DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजस्थान में भयानक हादसा : प्रतियोगिता देख रहे 300 से ज्यादा लोग छत समेत गिरे- VIDEO

Photo Credit: Video Clip

राजस्थान के  श्रीगंगानगर में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। पदमपुर के धानमंडी में चल रही ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान अचानक टीन की छत गिर पड़ी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं वहीं कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। घायलों में से 50 हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार पदमपुर के धानमंडी में ट्रैक्टर प्रतियोगिता चल रही थी। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग वहां पर मौजूद थे। इस बीच अचानक टीन की छत गिर गई। इससे लोगों में भगदड़ मच गई।

कैसे होती है प्रतियोगिता :

इस प्रतियोगिता में दो ट्रैक्टरों के बीच टोचन डाला जाता है। इसके बाद दोनों ट्रैक्टर विपरीत दिशा में एक दूसरे को खींचते हैं। एक निर्धारित दूरी तक दूसरे ट्रैक्टर को खींचकर ले जाने वाला ट्रैक्टर विजेता घोषित हो जाता है। ऐसी प्रतियोगिताओं में हजारों रुपए के इनाम होते हैं। ट्रैक्टरों की ऐसी प्रतियोगिता को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ती है। पदमपुर में रविवार को हुई प्रतियोगिता में भी हजारों लोग जुटे।

अलवर के बाद गुजरात : लूटपाट के शक में भीड़ ने अजमल को उतारा मौत के घाट

नेक नीयत हो तो उद्योगपतियों के साथ खड़े होने में दाग नहीं लगता- मोदी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In Rajasthan Sri Ganganagar District Dhan mandi roof collapsed during Tractor racing Contest many people Injured