DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी के नमो एप्प पर सर्वेक्षण : क्या महागठबंधन का असर होगा?

Exhorting the workers to fill up the form, PM Modi had said that their responses would help the part

क्या बीजेपी विरोधी 'महागठबंधन का आपके संसदीय क्षेत्र में कोई असर होगा? यह सवाल 'नमो एप्प पर 'पीपुल्स पल्स सर्वेक्षण में लोगों से पूछे जाने वाले कई सवालों में से एक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को ट्विटर पर एक संक्षिप्त वीडियो पोस्ट कर लोगों से सर्वेक्षण में हिस्सा लेने की अपील की।
         
सर्वेक्षण में लोगों से उनके राज्य, संसदीय क्षेत्र, सस्ती स्वास्थ्य सुविधाएं, किसानों की समृद्धि, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, स्वच्छ भारत, राष्ट्रीय सुरक्षा, अर्थव्यवस्था, ढांचागत सुविधाएं, रोजगार और ग्रामीण विद्युतीकरण जैसे क्षेत्रों में केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में पूछा जा रहा है। वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा, ''नमो एप्प पर सर्वेक्षण शुरू किया गया है। सर्वेक्षण के माध्यम से मैं सीधे आपका फीडबैक चाहता हूं। आपका फीडबैक मायने रखता है। विभिन्न मुद्दों पर आपके फीडबैक से हमें महत्वपूर्ण निर्णय करने में मदद मिलेगी। क्या आप सभी उस महत्वपूर्ण सर्वेक्षण में हिस्सा लेंगे।

शिवपाल यादव की पार्टी को चुनाव आयोग ने आवंटित किया 'चाभी' चुनाव चिन्ह
         
सवालों में महागठबंधन के बारे में एक प्रश्न भी शामिल है। इसमें लोगों से पूछा गया है कि क्या 'महागठबंधन का उनके संसदीय क्षेत्र में असर पड़ेगा।
आम चुनावों से पहले भाजपा के खिलाफ गठबंधन बनाने के प्रयासों के बीच यह सर्वेक्षण किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In pre poll survey on NaMo app BJP hunts for mahagathbandhan impact