DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोलकाता में बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिस में झड़प, दागे गए आंसू गैस के गोले

kolkata police baton charge at bjp workers on bepin behari ganguly street  they were marching toward

1 / 2Kolkata police baton charge at BJP workers on Bepin Behari Ganguly Street. They were marching towards Lal Bazar protesting against TMC govt. (ANI Pic)

mutilated body of a bjp worker anil singh found in english bazar police station area  ani pic

2 / 2Mutilated body of a BJP worker Anil Singh found in English Bazar police station area (ANI Pic)

PreviousNext

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनाव बाद हुई हिंसा और अपने कार्यकर्ताओं व समर्थकों पर कथित हमलों के विरोध में बुधवार को आयोजित विशाल रैली में पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई।

भाजपा कार्यकर्ता जब शहर के बउबाजार चौक जाने की कोशिश कर रहे थे तब पुलिस ने उन्हें तितर बितर करने के लिये आंसू गैस के गोले दागे और पानी की बौछार डालीं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसके जवाब में नारेबाजी करते हुए अधिकारियों पर पथराव किया और बोतलें फेंकीं।

कुछ पार्टी कार्यकर्ता इलाके में धरने पर बैठे भी देखे गए। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष सहित राज्य के नवनिर्वाचित 18 सांसदों के साथ भगवा दल के कार्यकर्ताओं ने लाल बाजार में कोलकाता पुलिस मुख्यालय और शहर के वेलिंगटन इलाके में तक मार्च किया। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय भी इस मार्च में शामिल हुये। पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर चुनावों के बाद हिंसा होने की खबर है। यहां की 42 लोकसभा सीटों पर भाजपा ने 18 और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने 22 सीटों पर जीत दर्ज की है।  

उधर, एक बार फिर से पश्चिम बंगाल के मालदा के इंग्लिश बाजार पुलिस थाना इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता का क्षत-विक्षत हाल में शव मिला है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी कार्यकर्ता अनिल सिंह का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में हिंसा पर टकराव बढ़ा, शाह ने रिपोर्ट मांगी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In Malda BJP worker mutilated dead body found in English Bazar police station area