ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकेरल:चिढ़ाने पर मां ने कर दी बेटे की हत्या,शव जलाकर फेंक दिया

केरल:चिढ़ाने पर मां ने कर दी बेटे की हत्या,शव जलाकर फेंक दिया

केरल में सोमवार को एक मां ने चिढ़ाने पर अपने 14 वर्षीय बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को आग लगा दी। इसके बाद महिला ने बेटे के शव को घर के पीछे फेंक दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह...

केरल:चिढ़ाने पर मां ने कर दी बेटे की हत्या,शव जलाकर फेंक दिया
एजेंसी,कोल्लाम (केरल)Sat, 20 Jan 2018 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

केरल में सोमवार को एक मां ने चिढ़ाने पर अपने 14 वर्षीय बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को आग लगा दी। इसके बाद महिला ने बेटे के शव को घर के पीछे फेंक दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह मामला राजधानी तिरुवनंतपुरम से करीब 60 किलोमीटर दूर कोल्लम का है। इसके अगले दिन महिला अपने पति के साथ पुलिस स्टेशन गई और अपने बेटे की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान महिला के बयान में कई विरोधाभास पाया। इतना ही नहीं जब पुलिस ने महिला जया से पूछा कि उसका हाथ कैसे जला तो वह इसके बारे में भी पुलिस को कुछ नहीं बता सकी। 

बुधवार को पुलिस ने जब घर की जांच की तो वहां से 200 मीटर की दूरी पर शव मिला। कई बार पूछताछ करने के बाद 43 वर्षीय महिला ने अपना अपराध कबूल कर लिया। कोल्लम पुलिस कमिश्नर डॉ. ए  श्रीनिवास ने बताया कि जया को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी जया ने पुलिस को बताया कि जब उसके बेटे जीतू ने किसी बात पर उसे चिढ़ाया तो उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। जया के पति ने बताया कि वह मानसिक रूप से अस्थिर नहीं थी। श्रीनिवास ने बताया कि जया ने यह कबूल किया कि वह अपने बेटे के शव को खींचकर कंपाउड तक ले गई और वहां उसे आग लगाई। इसके बाद उसने शव को दीवार के पार फेंक दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें