in iqbal mirchi land deal case praful patel say i did not recieved any notice - इकबाल मिर्ची से लैंड डील मामले में समन पर बोले प्रफुल्ल पटेल- कोई नोटिस नहीं आया DA Image
17 नबम्बर, 2019|6:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इकबाल मिर्ची से लैंड डील मामले में समन पर बोले प्रफुल्ल पटेल- कोई नोटिस नहीं आया

praful patel

पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल का डी कंपनी के सदस्य इकबाल मिर्ची के साथ जमीन सौदे के मामले को लेकर मुसीबत बढ़ गई है। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय ने पटेल को समन भेजकर 18 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

वहीं प्रफुल्ल पटेल का कहना है कि उनके पास किसी तरह का कोई नोटिस व समन नहीं आया है। अगर ऐसा कुछ उनके पास आता है तो वे खुद प्रवर्तन निदेशालय के पास जाएंगे। ईडी के दस्तावेजों से मालूम होता है कि प्रफुल्ल पटेल और उनकी पत्नी वर्षा द्वारा चलाई जाने वाली कंपनी मिलेनियम डेवलपर्स ने कथित रूप से इकबाल मिर्ची के स्वामित्व वाली जमीन पर 15 मंजिला इमारत का निर्माण किया। 

बता दें कि इस मामले में मनी ट्रेल की जांच भी की जा रही है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि पता लगाया जा सके कि कहीं मनी लॉन्ड्रिंग और वर्ली के सीजे हाउस को खरीदने के लिए विदेशी खातों का इस्तेमाल तो नहीं किया गया। बता दें कि इकबाल मिर्ची की मौत साल 2013 में हो गई थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:in iqbal mirchi land deal case praful patel say i did not recieved any notice