ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशहरिद्वार में साधु ने महिला के कपड़े फाड़े, भाजपाइयों ने किया हंगामा

हरिद्वार में साधु ने महिला के कपड़े फाड़े, भाजपाइयों ने किया हंगामा

हरिद्वार के सप्तऋषि चौकी क्षेत्र में कार खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में एक साधु ने महिला के कपड़े फाड़ दिए। इससे पहले कार में सवार यूपी के एक प्रशासनिक अधिकारी ने भी महिला से मारपीट की। घटना की...

हरिद्वार में साधु ने महिला के कपड़े फाड़े, भाजपाइयों ने किया हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 24 Apr 2019 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार के सप्तऋषि चौकी क्षेत्र में कार खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में एक साधु ने महिला के कपड़े फाड़ दिए। इससे पहले कार में सवार यूपी के एक प्रशासनिक अधिकारी ने भी महिला से मारपीट की। घटना की जानकारी मिलते ही भाजपाइयों ने हंगामा करते हुए सप्तऋषि चौकी का घेराव किया। 

करीब तीन घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी साधु दिव्यानंद और सप्तऋषि क्षेत्र के गुजराती आश्रम के मुख्य महाराज दिव्यानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी साधु घटना के बाद से ही फरार है। रायवाला निवासी एक महिला अपने पति के साथ सप्तऋषि चौकी क्षेत्र स्थित जीडीपुरम कॉलोनी में चाय की दुकान चलाती है।

 

मंगलवार दोपहर को यूपी नंबर की कार महिला की दुकान के सामने आकर रुकी। महिला के पति ने कार को दुकान के आगे से हटाने के लिए कहा तो विवाद हो गया। कार में सवार यूपी का प्रशासनिक अधिकारी और उसका गनर नीचे उतरा और दंपति के साथ मारपीट कर दी।

तभी कार से एक साधु निकला और उसने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में महिला के कपड़े फट गए। महिला की शिकायत पर आरोपी साधु दिव्यानंद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।  

पत्नी और तीन मासूमों का कत्ल कर फरार सुमित नहीं लगा पुलिस के हाथ

जानें रोहित की हत्या के वक्त कहां पर थी पत्नी अपूर्वा, CCTV से चला पता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें