in BSP Chief Mayawati meeting Leaders deposit mobiles and pens before entering the meeting hall - मायावती ने की देशभर के नेताओं के साथ बैठक, मीटिंग से पहले मोबाइल, पेन भी कराया जमा DA Image
22 नवंबर, 2019|6:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती ने की देशभर के नेताओं के साथ बैठक, मीटिंग से पहले मोबाइल, पेन भी कराया जमा

leaders who arrived at bsp chief mayawati s meeting had to deposit their belongings

बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार को संगठन की अहम बैठक बुलाई। इस बैठक में देशभर के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए। लोकसभा चुनाव के बाद बसपा की यह बड़ी बैठक थी। इसमें संगठन में बड़े फेरबदल की संभावना भी जताई जा रही है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती की बैठक में पहुंचे नेताओं से मीटिंग हॉल में जाने से पहले मोबाइल, पेन, बैग और कार की चाबी जमा कराई गई।

आपको बता दें कि बसपा ने लोकसभा चुनाव में इस बार पिछले चुनाव की अपेक्षा बेहतर प्रदर्शन किया है। बसपा ने इस बार 10 सीटें जीती हैं। यूपी को छोड़कर देश के अन्य राज्यों में उसे कोई सफलता नहीं मिली है। मायावती 18 जून को लखनऊ वापस लौटी हैं। इसके बाद से वह लगातार संगठन की गतिविधियों पर मंथन कर रही हैं। उन्होंने रविवार को बसपा की अहम बैठक की। इसमें यूपी के अलावा देशभर के प्रदेश अध्यक्षों के साथ राज्य प्रभारियों और वरिष्ठ पदाधिकारी बैठक में शामिल हुए।

बसपा पार्टी कार्यालय पर होने वाली यह बैठक काफी अहम रही। विधानसभा उप चुनाव और 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में मजबूती से उतरने की रणनीति के साथ देशभर में संगठन को मजबूत करने पर चर्चा की गई। बताया जा रहा है कि इसमें कई राज्यों के प्रभारियों के दायित्वों में बदलाव हो सकता है। इसके साथ ही सुस्त प्रदेश अध्यक्षों को हटाकर उनके स्थान पर नए को मौका दिया जा सकता है। साथ ही बेहतर काम करने वालों को भी संगठन में अहम पद दिया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:in BSP Chief Mayawati meeting Leaders deposit mobiles and pens before entering the meeting hall