ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमायावती ने की देशभर के नेताओं के साथ बैठक, मीटिंग से पहले मोबाइल, पेन भी कराया जमा

मायावती ने की देशभर के नेताओं के साथ बैठक, मीटिंग से पहले मोबाइल, पेन भी कराया जमा

बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार को संगठन की अहम बैठक बुलाई। इस बैठक में देशभर के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए। लोकसभा चुनाव के बाद बसपा की यह बड़ी बैठक थी। इसमें संगठन में बड़े...

मायावती ने की देशभर के नेताओं के साथ बैठक, मीटिंग से पहले मोबाइल, पेन भी कराया जमा
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Jun 2019 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार को संगठन की अहम बैठक बुलाई। इस बैठक में देशभर के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए। लोकसभा चुनाव के बाद बसपा की यह बड़ी बैठक थी। इसमें संगठन में बड़े फेरबदल की संभावना भी जताई जा रही है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती की बैठक में पहुंचे नेताओं से मीटिंग हॉल में जाने से पहले मोबाइल, पेन, बैग और कार की चाबी जमा कराई गई।

आपको बता दें कि बसपा ने लोकसभा चुनाव में इस बार पिछले चुनाव की अपेक्षा बेहतर प्रदर्शन किया है। बसपा ने इस बार 10 सीटें जीती हैं। यूपी को छोड़कर देश के अन्य राज्यों में उसे कोई सफलता नहीं मिली है। मायावती 18 जून को लखनऊ वापस लौटी हैं। इसके बाद से वह लगातार संगठन की गतिविधियों पर मंथन कर रही हैं। उन्होंने रविवार को बसपा की अहम बैठक की। इसमें यूपी के अलावा देशभर के प्रदेश अध्यक्षों के साथ राज्य प्रभारियों और वरिष्ठ पदाधिकारी बैठक में शामिल हुए।

बसपा पार्टी कार्यालय पर होने वाली यह बैठक काफी अहम रही। विधानसभा उप चुनाव और 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में मजबूती से उतरने की रणनीति के साथ देशभर में संगठन को मजबूत करने पर चर्चा की गई। बताया जा रहा है कि इसमें कई राज्यों के प्रभारियों के दायित्वों में बदलाव हो सकता है। इसके साथ ही सुस्त प्रदेश अध्यक्षों को हटाकर उनके स्थान पर नए को मौका दिया जा सकता है। साथ ही बेहतर काम करने वालों को भी संगठन में अहम पद दिया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें