DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या में बोले उद्धव ठाकरे, राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाए सरकार

uddhav thackeray

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार को अध्यादेश लाना चाहिए। उद्धव ठाकरे ने यहां अपने बेटे आदित्य और शिवसेना सांसदों के साथ रामलला की पूजा अर्चना की। ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द करना होगा । सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि शिवसेना के 18 सांसद सदन में जाने के पहले रामलला का दर्शन कर नई पारी की शुरुआत करेंगे। ठाकरे ने कहा 'हमारा तो यहां बार-बार आने का दिल करता है लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि हम मतलब तथा काम निकालने के लिए यहां आते हैं। लोग कहते थे आप दोबारा अयोध्या आएंगे। इस बार मैं फिर अयोध्या आया हूं और यहां बार बार आने का दिल करता है।'

उद्धव के रामलला के दर्शन के समय कार्यकर्ता जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे । अयोध्या में शिवसेना के सांसदों ने ढोल नगाडों के बीच उद्धव का स्वागत किया। 

कई अहम बिलों को लेकर बजट सत्र से पहले सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

शिवसेना प्रमुख पत्नी व बेटे के साथ विशेष विमान से अयोध्या पहुंचे। हवाई पट्टी पर अयोध्या प्रशासन के साथ शिवसेना के नेताओं ने उनका स्वागत किया। ठाकरे ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में साहस है। अगर सरकार फैसला करती है तो उसे कोई रोक नहीं पाएगा। केवल शिवसेना ही नहीं, पूरे विश्व का हिन्दू इस फैसले के साथ होगा।    
     
उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमारे लिये आस्था का मामला है ना कि राजनीति का। ठाकरे ने कहा कि चाहे शिवसेना हो या भाजपा, हम हिन्दुत्व को मजबूत बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

बिहार:चमकी से मरने वालों की संख्या हुई 95,अस्पतालों में भारी बदइंतजामी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In Ayodhya Uddhav Thackeray asks PM Modi to bring ordinance on Ram temple