DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केंद्र में NDA की सरकार बने तो राज्यों में CM सहयोगी दल का हो: शिवसेना

Shiv Sena leader Sanjay Raut (Photo: ANI)

शिवसेना (Shiv Sena) के एक सदस्य ने लोकसभा में बुधवार को कहा कि सरकार ने पांच साल में देशहित में अच्छा काम किया है और अपेक्षा है कि फिर से देश में एनडीए की सरकार आएगी। वहीं गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि अगर 2019 में एनडीए की सरकार बनती है, शिवसेना, अकाली दल तथा अन्य बड़े सहयोगी दलों की उसमें भूमिका होगी।

संजय राउत ने कहा, एनडीए के सभी सहयोगी अपने-अपने राज्यों में मज़बूत हैं और अगर आप उनके साथ केंद्र में गठबंधन चाहते हैं, तो राज्य में उसी सहयोगी दल का मुख्यमंत्री होना चाहिए। वहीं बुधवार को लोकसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन शिवसेना सांसद आनंद राव अडसुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने विदेशों में देश की छवि को ऊंचा किया है। इस पर हमें गर्व होता है। 

मुलायम की उम्र हो गई, उन्हें याद नहीं रहता क्या बोल रहे हैं: राबड़ी

 

संसद के बजट सत्र के अनिश्चिकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलीय नेताओं के पारंपरिक संबोधन की कड़ी में अडसुल ने कहा कि सरकार ने पांच साल में देशहित में अच्छा काम किया है। सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष को भी इस बात को कबूल करना चाहिए। एनडीए में शामिल पार्टी के सदस्य ने कहा कि जो सहयोग हमें देना चाहिए, हमने अच्छे मन से देने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि चुनाव आते जाते रहते हैं, जीत-हार होती रहती है लेकिन अपेक्षा है कि एक बार फिर बहुमत से एनडीए की सरकार बने। हालांकि विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:if you want an alliance at centre CM in state should be from that ally:Shiv Sena leader Sanjay Raut