DA Image
23 फरवरी, 2020|6:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तू मेरी हो जा नहीं तो नौकरी से जाएगी, पढ़ें- एक नर्स की दर्दनाक दास्तां

nurse file photo

उत्तर प्रदेश के बरेली में सीएचसी की स्टॉफ नर्स ने चिकित्सा अधीक्षक के ड्राइवर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। नर्स ने कहा कि चिकित्सा अधीक्षक को आरोपी अपना मौसा बताकर उससे कई बार रेप की कोशिश कर चुका है। नौकरी से निकलवाने की धमकी दे रहा है। अधीक्षक ने आरोपी से किसी रिश्तेदारी से इंकार कर दिया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित महिला पिछले काफी समय से सीएचसी में स्टाफ नर्स है। उसने बताया कि चिकित्सा अधीक्षक ने अपनी निजी कार के लिए हेमंत को बतौर चालक नौकरी पर रखा हुआ है। इस कारण उसका अस्पताल में भी आना-जाना था। पिछले दिनों उसने फोन पर मुझे धमकाया कि तुम मेरी हो जाओ। विरोध किया तो रेप कर दूंगा।

जानें, पाकिस्तान का पूर्व सांसद क्यों रहता है हरियाणा में, करता है क्या काम

अस्पताल में आकर भी अभद्र ता और गालियां दी। इतना ही नहीं हेमंत ने चालक अधीक्षक को अपना मौसा बताकर नौकरी से बाहर निकलवाने की भी धमकी दी। पुलिस ने इस मामले की नामजद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नर्स का कहना है कि अस्पताल में आकर स्टाफ नर्स के कमरे का दरवाजा भी खटखटाता है। इस बारे में चिकित्सा अधीक्षक डा. राजेंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने दो महीने पहले हेमंत को नौकरी से निकाल दिया था। उससे उनका कोई रिश्ता नहीं है। उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

उन्हें जानकारी हुई है कि पिछले दिनों हेमंत ने अस्पताल में मरीज के रूप में आकर नर्स के कमरे का दरवाजा खटखटाने का प्रयास किया। इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि नर्स की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है, जल्द ही आरोपी को जेल भेजा जाएगा।


तहसील कर्मी व उसके बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप

रिटायर्ड सैन्यकर्मी की पत्नी ने पड़ोसी तहसील कर्मी और उसके बेटे पर नाबालिग बेटी से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने आरोप लगाया है जबकि बारादरी पुलिस ने तहसील कर्मी की तहरीर पर सैन्यकर्मी के बेटे के खिलाफ सोमवार को रिपोर्ट दर्ज की थी। संजयनगर निवासी सैन्यकर्मी की पत्नी बेटी के साथ गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। उन्होंने बताया कि बुधवार रात तहसीलकर्मी और उसका बेटा शराब के नशे में घर में घुस आये। 12 वर्षीय उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस में फोन करने की बात सुनकर आरोपी भाग निकले। इससे पहले बारादरी पुलिस ने रिटायर्ड सैन्यकर्मी के बेटे पर मारपीट व छेड़छाड़ में रिपोर्ट दर्ज की थी। पीड़ित परिवार ने क्रॉस केस लिखाने की मांग की। सीओ ने जांच का आदेश दिया।

किशोरी को दबोच कर रेप का प्रयास
फरीदपुर क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के परिवार के लोग खेत पर गए थे। आरोप है गांव का मुकेश दीवार फांदकर घर में घुस आया। उसने किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश की। चीखपुकार पर भाग गया। परिजनों ने जानकारी पर आरोपी के घर पहुंचकर शिकायत की। जिसके बाद आरोपी के परिजन भड़क उठे उन्होंने किशोरी और उनके परिवार वालों को बेरहमी से पीटा। किशोरी की परिजनों की तहरीर पर गांव के मुकेश,अजय पाल,भगवानदास, और राजाराम पर के दर्ज कराया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:If you are mine or not you will leave your job read - The painful story of a nurse