DA Image
21 जनवरी, 2020|2:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगर आप भी अपनी पत्नी के एकाउंट से निकलते हैं पैसे तो सावधान, कोर्ट ने दी ये कड़ी सजा

cash withdrawal from a bank  symbolic pic

आगरा हरीपर्वत पुलिस ने शनिवार को जूता कारोबारी सचिन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोप है कि उसने पत्नी के खाते से धोखाधड़ी करके करीब एक करोड़ रुपये निकाल लिए। महिला ने कोर्ट के आदेश पर 12 नवंबर को थाना हरीपर्वत में पति समेत ससुराल के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

नोएडा निवासी रिचा शर्मा की वर्ष 2003 में कमला नगर निवासी सचिन कुमार से शादी हुई थी। पति-पत्नी थाना हरीपर्वत क्षेत्र के सूय नगर कॉलोनी में गणपति रॉयल अपार्टमेंट में रहते थे। वर्ष 2011 में रिचा शर्मा ने संजय प्लेस में एक एंपोरियम खोला। फर्म का खाता बैंक ऑफ इंडिया में था। रिचा शर्मा ने खाते में अपने जेठ रवीश कुमार को अधिकृत किया था। महिला का आरोप है कि 27 मई 2018 को पति सचिन कुमार, जेठ रवीश कुमार और ससुर हरीश कुमार पिप्पल ने उसके बेटे समेत घर से निकाल दिया।

महिला का आरोप है कि आगरा छोड़ने के बाद उसने फर्म का संचालन नहीं किया। आरोप है कि पति, जेठ और ससुर ने धीरे-धीरे करके उसके खाते और बैंक एफडी से फर्जी तरीके से करीब एक करोड़ रुपये निकाल लिए। महिला ने थाने में मामले की शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद महिला ने कोर्ट के आदेश पर पति, जेठ और ससुर के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। थाना हरीपर्वत पुलिस ने शनिवार को महिला के पति सचिन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:If you also withdraw money from your wife account you may go jail know how