DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रधानमंत्री मोदी देश को बताएं कि उनकी ट्रंप से क्या बात हुई थी: राहुल गांधी

rahul gandhi

कश्मीर मुद्दे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दिए गए बयान को लेकर अब राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि यदि अगर यह बयान सही है तो पीएम मोदी ने भारत के हितों और 1972 के शिमला समझौते को धोखा दिया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि पीएम मोदी ने उनसे कश्मीर मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने को कहा था। अगर सही है तो यह भारत के हितों और शिमला समझौतों से धोखा है।

ये भी पढ़ें: ट्रंप के बयान पर संसद में हंगामा, सरकार ने कहा-PM मोदी ने मध्यस्थता के लिए नहीं कहा

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को देश को बताना चाहिए कि उनके और ट्रंप के बीच हुई बैठक में क्या हुआ था। आपको बता दें कि कश्मीर पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान को लेकर सरकार को घेरते हुए विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले पर स्पष्टीकरण दे कर भ्रम की स्थिति दूर करने की मांग की है। 

अमेरिकी सांसदों ने कश्मीर पर भारत के रुख का किया समर्थन, ट्रंप की टिप्पणी पर माफी भी मांगी
        
राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद की अगुवाई में विपक्षी दलों के नेताओं ने मंगलवार को संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि ट्रंप ने अपने कथित बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया है। ऐसे में मोदी को खुद संसद के दोनों सदनों में बयान दे कर स्थिति स्पष्ट करना चाहिये। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:If trump statement true then PM Modi has betrayed India s interests says rahul gandhi