ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्रधानमंत्री मोदी देश को बताएं कि उनकी ट्रंप से क्या बात हुई थी: राहुल गांधी

प्रधानमंत्री मोदी देश को बताएं कि उनकी ट्रंप से क्या बात हुई थी: राहुल गांधी

कश्मीर मुद्दे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दिए गए बयान को लेकर अब राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि यदि अगर यह बयान सही है तो पीएम मोदी ने भारत...

प्रधानमंत्री मोदी देश को बताएं कि उनकी ट्रंप से क्या बात हुई थी: राहुल गांधी
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 23 Jul 2019 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कश्मीर मुद्दे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दिए गए बयान को लेकर अब राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि यदि अगर यह बयान सही है तो पीएम मोदी ने भारत के हितों और 1972 के शिमला समझौते को धोखा दिया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि पीएम मोदी ने उनसे कश्मीर मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने को कहा था। अगर सही है तो यह भारत के हितों और शिमला समझौतों से धोखा है।

ये भी पढ़ें: ट्रंप के बयान पर संसद में हंगामा, सरकार ने कहा-PM मोदी ने मध्यस्थता के लिए नहीं कहा

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को देश को बताना चाहिए कि उनके और ट्रंप के बीच हुई बैठक में क्या हुआ था। आपको बता दें कि कश्मीर पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान को लेकर सरकार को घेरते हुए विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले पर स्पष्टीकरण दे कर भ्रम की स्थिति दूर करने की मांग की है। 

अमेरिकी सांसदों ने कश्मीर पर भारत के रुख का किया समर्थन, ट्रंप की टिप्पणी पर माफी भी मांगी
        
राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद की अगुवाई में विपक्षी दलों के नेताओं ने मंगलवार को संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि ट्रंप ने अपने कथित बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया है। ऐसे में मोदी को खुद संसद के दोनों सदनों में बयान दे कर स्थिति स्पष्ट करना चाहिये। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें