DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा और बसपा साथ आए तो समस्या आएगी: अमित शाह

बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह (फोटो साभार: बीजेपी ट्विटर)

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को यहां एक कार्यक्रम में कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2014 से बड़ी जीत होगी। उन्होंने स्वीकार किया कि उत्तरप्रदेश में अगर सपा और बसपा साथ आते हैं तो कुछ समस्या आएगी।

शाह ने कहा कि देश की जनता को तय करना है कि उन्हें मजबूर सरकार चाहिए या मजबूत सरकार। महागठबंधन को ढकोसला बताते हुए उन्होंने कहा कि आप ही सोचे कि अगर अखिलेश यादव तेलंगाना में, मायावती आंध्रप्रदेश में, ममता बनर्जी मध्यप्रदेश में, चंद्र बाबू नायडू राजस्थान में चुनाव में उतरते हैं तब चुनाव परिणाम पर क्या गुणात्मक प्रभाव पड़ेगा।

शाह ने कहा कि उत्तरप्रदेश में भाजपा का वोट प्रतिशत पहले 45 प्रतिशत रहा है और सपा एवं बसपा का संयुक्त वोट प्रतिशत करीब 51 प्रतिशत होता है। ऐसे में भाजपा को 6 प्रतिशत के अंतर को पाटना है।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने प्रतिबद्धता के साथ इस अंतर को पाटने की तैयारी की है और जिसको साथ आना है, आए जाए। उन्होंने जोर दिया कि बंगाल में भाजपा आने वाले समय में जरूर सरकार बनाएगी।

अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर एक सवाल के जवाब में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राम मंदिर पर कांग्रेस को बोलने को अधिकार नहीं है। अब तक राम मंदिर पर फैसला आ जाना चाहिए था। उन्होंने कहा, हम मानते है कि भव्य राम मंदिर का निर्माण तुरंत होना चाहिए।

जनता को तय करना है 'मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार': अमित शाह

VIDEO:न्यूज चैनल में लाइव डिबेट के दौरान मारपीट,SP प्रवक्ता हिरासत में

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:If SP and BSP come together then problem will come says Amit Shah