ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशधीरज साहू भाजपा में शामिल होंगे तो क्लीन चीट नहीं न मिल जाएगी? प्रियंका चतुर्वेदी का तंज

धीरज साहू भाजपा में शामिल होंगे तो क्लीन चीट नहीं न मिल जाएगी? प्रियंका चतुर्वेदी का तंज

बीजेपी जहां, कांग्रेस और इंडिया गठबंधन में शामिल दलों से सवाल पूछ रही है। वहीं, विपक्षी पार्टियां भी भगवा पार्टी पर तंज कस रही हैं। शिवसेना सांसद और आरजेडी सांसद ने भाजपा पर तंज किया है।

धीरज साहू भाजपा में शामिल होंगे तो क्लीन चीट नहीं न मिल जाएगी? प्रियंका चतुर्वेदी का तंज
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Sun, 10 Dec 2023 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद के ठिकानों से बरामद करीब 300 करोड़ रुपये से अधिक कैश पर जमकर राजनीति हो रही है। बीजेपी जहां, कांग्रेस और इंडिया गठबंधन में शामिल दलों से सवाल पूछ रही है। वहीं, विपक्षी पार्टियां भी भगवा पार्टी पर तंज कस रही हैं। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी और आरजेडी सांसद मनोज झा ने भाजपा पर पलटवार किया है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, "मैं भाजपा के मंत्रियों और उनके नेताओं से कहना चाहती हूं कि वे देश को आज आश्वासन दें कि अगर धीरज साहू कुछ समय बाद भाजपा में शामिल होते हैं तो उनको क्लीन चिट नहीं मिलेगी। हमने महाराष्ट्र में 70 हजार करोड़ का घोटाला देखा है, जैसे ही वे भाजपा में गए सब उसे भूल गए। जनता को भ्रष्टाचारी कांग्रेस बताने से पहले देश को ये आश्वासन दे कि ये भ्रष्टाचारी भाजपा में शामिल होकर गंगा नहीं नहा लेंगे।"

वहीं, राजद सांसद मनोज झा ने कहा, "किसी के घर अगर इतना कैश मिलता है तो उन्हें जवाब देना होगा। लेकिन मैं स्मृति ईरानी जी को कुछ याद दिलाना चाहता हूं। माननीय प्रधानमंत्री भोपाल में भ्रष्टाचार पर गरज रहे थे। 72 घंटे के अंदर जिनपर गरज रहे थे उनपर फूल की वर्षा हो रही थी, आज वे उपमुख्यमंत्री हैं। उस पर क्या कहेंगी स्मृति जी? उत्तर पूर्व में एक मुख्यमंत्री हैं उस पर कुछ कहेंगी? आज उन्हें एक लोकप्रिय चेहरा बनाकर घुमा रहे हैं। टिप्पणी करने से पहले अतीत का आइना रखिए।"

इससे पहले केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा था, "एक ओर PM नरेंद्र मोदी भारत को विकसित बनाने का संकल्प ले रहे हैं। दूसरी ओर कांग्रेस का नेतृत्व भ्रष्टाचार को समर्पित और भ्रष्टाचार को नए स्वरूप को हर दिन किसी नए घोटाले से परिभाषित करने का दुस्साहस कर रहा है। इंसान के साथ-साथ मशीन थक गई लेकिन कांग्रेस के भ्रष्ट नेता के घर से अब भी पैसा बरामद हो रहा है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें