DA Image
19 जनवरी, 2020|4:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिका में जहां पर हुई गोलीबारी, वहां मौजूद थे भारतीय वायुसेना चीफ मार्शल भदौरिया

iaf chief rks bhadauria  file pic

अमेरिका में हवाई स्थित नौसेना के पर्ल हार्बर शिपयार्ड में बुधवार को एक बंदूकधारी ने जिस जगह पर गोलीबारी की वहां पर भारतीय वायुसेना अध्यक्ष मार्शल आर.के.एस भदौरिया के साथ उनकी टीम भी मौजूद थी। हालांकि, इस घटना के बाद वायुसेना अध्यक्ष समेत वायुसेना के सभी जवान बिल्कुल सुरक्षित हैं।

गौरतलब है कि हवाई में गोलीबारी की घटना में कम से कम तीन लोग घायल हो गए। उसके बाद हमलावर ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। घायलों में से दो की हालत गंभीर है। स्थानीय खबरों में यह बताया गया।

नौसेना अड्डे के प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों ने बुधवार को स्थानीय समयानुसार दोपहर ढाई बजे गोलीबारी की सूचना दी थी जिसके बाद अड्डा कुछ घंटों तक बंद रहा।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह अपने कंप्यूटर पर काम कर रहा था तभी उसने गोलियों की आवाज सुनी और देखा कि तीन घायल जमीन पर पड़े हैं।

एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि हमलावर ने नौसैनिक या नाविक जैसी पोशाक पहन रखी थी। उसने व्यक्ति ने हमलावर को खुद के सिर में गोली मारते देखा। हवाई न्यूज नाऊ ने बताया कि इस गोलीबारी में आम नागरिक भी घायल हुए हैं। गोलीबारी नौसेना अड्डे के दक्षिणी द्वार के पास हुई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IAF Chief Marshal RKS Bhadauria and his team present at the time of shooting incident at joint base of Peal harbor Hickam