ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशAIUDF सांसद बदरुद्दीन अजमल ने पत्रकार को दी धमकी- सिर फोड़ दूंगा, ये था सवाल

AIUDF सांसद बदरुद्दीन अजमल ने पत्रकार को दी धमकी- सिर फोड़ दूंगा, ये था सवाल

असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल बुधवार को एक पत्रकार के सवाल पर इतने भड़क गए कि उन्होंने उसे सिर फोड़ने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं उनके...

AIUDF सांसद बदरुद्दीन अजमल ने पत्रकार को दी धमकी- सिर फोड़ दूंगा, ये था सवाल
एएनआई,नई दिल्लीThu, 27 Dec 2018 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल बुधवार को एक पत्रकार के सवाल पर इतने भड़क गए कि उन्होंने उसे सिर फोड़ने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं उनके समर्थकों ने भी पत्रकार को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने पर मजबूर किया। पत्रकार ने बदरुद्दीन अजमल से 2019 के लोकसभा चुनाव में राज्य में उनकी पार्टी के गठबंधन से जुड़ी संभावनाओं पर सवाल पूछा था। 

बदरुद्दीन अजमल असम की धुबरी लोकसभा सीट से सांसद हैं। पंचायत चुनावों में दक्षिण सलमारा जिले में जीते उम्मीदवारों को लेकर वह पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे 2019 लोकसभा चुनाव से जुड़ा एक प्रश्न पूछा कि क्या वह भविष्य में बीजेपी या कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहेंगे?

जवाब में अजमल ने पत्रकार को अपशब्द कहे। उन्होंने कहा- तुम सब एक जैसे हो, मुझे निशाना बनाना चाह रहे हो। तुम्हें बीजेपी से कितने पैसे मिले हैं? भाग जाओ नहीं तो मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। जाओ मेरे खिलाफ केस दर्ज करवा लो। मेरे पास हजारों लोग हैं जो मेरे लिए लड़ते हैं।'

पत्रकार से AIUDF चीफ ने कहा, 'आप मुझे कितने रुपये दोगे? क्या यह पत्रकारिता है? आप जैसे पत्रकार पूरे समुदाय को बदनाम कर रहे हैं।' आपा खोते हुए उन्होंने एक पत्रकार से माइक भी छीन लिया। 

UP: 3 मंत्रियों के PA रिश्वत मांगने में फंसे, स्टिंग ऑपरेशन से खुलासा

इस दौरान अजमल के साथ बैठे उनके अन्य साथी हंसते रहे और अजमल पत्रकार को गाली देते रहे। 

पत्रकार ने इस अभद्रता के लिए सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है। 

हालांकि अजमल ने मीडिया को बताया कि उनकी पार्टी भविष्य में महागठबंधन में शामिल हो सकती है। 

अखिलेश यादव ने खारिज की महागठबंधन की संभावनाएं, कही ये बात

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें