ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश'मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं ताकि...', देश के टॉप गेमर्स से बोले पीएम मोदी, VR गेमिंग में आजमाया हाथ

'मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं ताकि...', देश के टॉप गेमर्स से बोले पीएम मोदी, VR गेमिंग में आजमाया हाथ

पीेएम मोदी ने देश के टॉप गेमर्स से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने वीआर गेम्स पर हाथ भी आजमाया। पीएम मोदी ने भारत के टॉप गेमर्स के साथ कुछ दिलचस्प बातें भी कीं।

'मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं ताकि...', देश के टॉप गेमर्स से बोले पीएम मोदी, VR गेमिंग में आजमाया हाथ
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 Apr 2024 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

तकनीक की हमेशा सराहना करने वाले पीएम मोदी ने गुरुवार को देश के शीर्ष गेमर्स से मुलाकात की। इन गेमर्स में मिथपैट (मिथिलेश पाटणकर) और गमेर फ्लीट (अंशू बिष्ट) मौजूद थे। पीएम ने इन टॉप गेमर्स से न सिर्फ मुलाकात की बल्कि कुछ वर्चुअल रियलिटी (वीआर) गेम्स पर भी हाथ आजमाया। पीएम मोदी ने गेमिंग खिलाड़ियों के साथ गेमिंग उद्योग में कुछ मौजूदा मुद्दों पर चर्चा की।

पीएम ने वीआर गेमिंग पर आजमाया हाथ
अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान हमेशा 'डिजिटल इंडिया' को बढ़ावा देने वाले पीएम मोदी ने कहा कि वह भारत में गेमिंग उद्योग को बढ़ावा देने और इन क्रिएटर्स की रचनात्मकता को अपनाने की दिशा में काम करेंगे। गेमर्स के साथ प्रधानमंत्री की बातचीत का एक छोटा वीडियो एक्स न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से एक्स पर शेयर किया गया है।

पीएम मोदी ने की दिलचस्प बातचीत
पीएम ने जिन गेमर्स से मुलाकात की उनमें तीर्थ मेहता, पायल धरे, अनिमेष अग्रवाल, अंशू बिष्ट, नमन माथुर, मिथिलेश पाटणकर और गणेश गंगाधर जैसे शीर्ष भारतीय गेमर्स शामिल हैं। गेमर्स के साथ पीएम मोदी ने मजाकिया लहजे में बातचीत भी की। पीएम मोदी ने कहा कि मैं अपने बालों को सफेद  कलर करता हूं। पीएम की बात सुन वहां मौजूद सभी गेमर्स खिलखिला के हंस पड़े।

गेमर्स के साथ हल्के-फुल्के पल साझा करते हुए पीएम मोदी ने कई गेम्स में हाथ आजमाया। सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो क्लिप में प्रधानमंत्री को वीआर हेडसेट पहने और लोकप्रिय गेम खेलते हुए देखा गया था। गेमर्स ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि वरिष्ठ राजनेता कितनी तेजी से नई पीढ़ी के ऑनलाइन गेम की बारीकियों को आसानी से समझ लेते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें