ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देश मुझे ब्लैकमेल किया जा रहा, 3 करोड़ रुपये मांगे; प्रज्वल रेवन्ना के भाई ने दर्ज करवाई FIR

मुझे ब्लैकमेल किया जा रहा, 3 करोड़ रुपये मांगे; प्रज्वल रेवन्ना के भाई ने दर्ज करवाई FIR

यौन शोषण और अश्लील वीडियो मामले के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना की तरफ से दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। उनका कहना है कि ये लोग उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे।

 मुझे ब्लैकमेल किया जा रहा, 3 करोड़ रुपये मांगे; प्रज्वल रेवन्ना के भाई ने दर्ज करवाई FIR
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुSat, 22 Jun 2024 09:08 AM
ऐप पर पढ़ें

अश्लील वीडियो और यौन शोषण मामले में आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के भाई ने दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। प्रज्वल के एमएलसी भाई सूरज रेवन्ना का आरोप है कि उन्हें यौन शोषण मामले में बदनाम किया जा रहा है और तीन करोड़ रुपये की उगाही करने की कोशिश की गई है। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना यौन शोषण मामले के आरोपी हैं। 

सूरज के एक दोस्त ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि चेतन नाम के एक शख्स ने सूरज की सिफारिश से नौकरी लगवाने के लिए उनपर दबाव बनाया था। बाद में चेतन ने कहा कि सूरज ने उनका यौन शोषण करने की कोशिश की।  इसके बाद उसने कहा कि अगर सूरज मांग नहीं पूरी करते हैं तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी जाएगी। इसके बदले में उसने पहले तीन करोड़ रुपये मांगे। 

केस दर्ज होने से पहले चेतन एक प्राइवेट चैनल पर भी आया था और उसने कहा था कि उसका यौन शोषण किया गया है। बता दें कि अश्लील वीडियो मामले में प्रज्वल रेवन्ना को न्यायिक हिरासत में भेजा  गया है। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते हैं। लोकसभा चुनाव में  इस बार उन्हें हासन सीट पर हार का सामना करना पड़ा। प्रज्वल रेवन्ना की करतूतों का कच्चा चिट्ठा एक पेनड्राइव के जरिए खुला था जिसमें कई अश्लील वीडियो थीं। 26 अप्रैल को हासन लोकसभा सीट पर हुए चुनाव के बाद उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे थे। 

जेडीएस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। वहीं बीजेपी ने भी रेवन्ना से दूरी बना ली थी। बीजेपी की तरफ से कहा गया था कि पार्टी के तौर पर उसका रेवन्ना के वीडियो से कोई लेना देना नहीं है। रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ भी महिला की किडनैपिंग और रेप का आरोप है। पूर्व विधायक और कर्नाटक सरकार में मंत्री रह चुके एचडी रेवन्ना को कोर्ट से जमानत मिल गई थी।