DA Image
28 जनवरी, 2020|9:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Hyderabad Rape Murder: भागने की कोशिश के दौरान मुठभेड़ में मारे गए हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपी, क्राइम सीन पर ले गई थी पुलिस

rape

हाल ही में हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ रेप और जिंदा जलाने कर मारने के मामले में पकड़े गए चारों आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने की खबर है।  रेप और हत्या के इस मामले से देश भर में लोग आक्रोशित थे। ऐसे में तेलंगाना पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस आरोपियों को क्राइम सीन पर ले गई थी जहां उन्होंने भागने की कोशिश की तो पुलिस को एनकांउंटर करना पड़ा।

हैदराबाद: जिस जगह जिंदा जलाई गई थी डॉक्टर, उसी जगह मारे गए चारों आरोपी

बता दें कि गैंगरेप और बर्बरता से हत्या के मामले तेलंगाना सरकार ने बुधवार को आरोपियों के खिलाफ मुकदमे की सुनवाई के लिए महबूबनगर जिले में स्थित प्रथम अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत को विशेष अदालत (फास्ट ट्रैक कोर्ट) के रूप में नामित किया था। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को अदालत में याचिका दाखिल करके आरोपियों की दस दिनों की हिरासत की मांग की थी। लगातार तीन दिनों तक अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनने के बाद सात दिनों की पुलिस हिरासत दे दी गई।

Hyderabad gang rape Murder Case: जानें इस केस में कब-कब क्या हुआ

उन्नाव कांड:जलने के बाद 1 KM तक दौड़ी पीड़िता लेकिन कोई नहीं आया बचाने

इस घटना के 36 घंटों के भीतर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद अगले दिन शादनगर अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को चेरलापल्ली जेल में भेजा दिया गया था।

गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर के बाद हैदराबाद पुलिस पर बरसे फूल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hyderabad veterinary doctor rape and murder case All four accused killed in police encounter