DA Image
19 जनवरी, 2020|4:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Hyderabad veterinary doctor rape and murder case: कोर्ट ने आरोपियों को 7 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा

                                                                                                    7

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या मामले तेलंगाना के शादनगर की एक स्थानीय अदालत ने चारों आरोपियों को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। साइबराबाद पुलिस गुरुवार को चेरलापल्ली सेंट्रल जेल से चार आरोपियों (मोहम्मद अली उर्फ मोहम्मद आरिफ, शिवा, नवीन कुमार और केशवुलु को अपनी हिरासत में लेगी।

इस मामले में पुलिस ने सोमवार को अदालत में याचिका दाखिल करके आरोपियों की दस दिनों की हिरासत की मांग की थी। लगातार तीन दिनों तक अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनने के बाद सात दिनों की पुलिस हिरासत दे दी गई। 

इस घटना के 36 घंटों के भीतर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद अगले दिन शादनगर अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को चेरलापल्ली जेल में भेजा दिया गया।

पीड़िता के पिता बोले- दोषियों को जल्द हो फांसी

पीड़िता पशु चिकित्सक के पिता ने निर्भया केस के दोषियों को अब तक फांसी नहीं दिए जाने का हवाला देते हुए मांग की है कि दिशा के गुनहगारों को जल्द से जल्द सजा दी जाए। पीड़िता के पिता ने मंगलवार को कहा, दोषियों को जितना जल्दी संभव हो उतना जल्दी सजा देनी चाहिए। कई कानून बनाए गए लेकिन उनका पालन नहीं हो रहा है। सात साल पुराने निर्भया केस को ही देख लीजिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hyderabad veterinary doctor rape and murder case: Accused sent to seven days police custody