Hyderabad vet rape murder accused Family Says Killed our Children - हैदराबाद गैंगरेप मर्डर केस: आरोपियों के परिवार वालों ने कहा, बच्चों को गोली मार दीजिए DA Image
10 दिसंबर, 2019|1:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैदराबाद गैंगरेप मर्डर केस: आरोपियों के परिवार वालों ने कहा, बच्चों को गोली मार दीजिए

 hyderabad rape and murder case

हैदराबाद में पशु चिकित्सक से दुष्कर्म और उसकी हत्या के आरोपियों के परिजन सदमे में हैं। उनका कहना है कि उनके बच्चों को गोली मार दीजिए। तीन आरोपियों मोहम्मद उर्फ आरिफ, चेन्नाकेसावुलु और शिवा के परिवार के सदस्यों को देश को हिलाकर रख देने वाली घटना में अपने संबंधियों की कथित संलिप्तता के बारे में सुनकर धक्का लगा है। परिजन का कहना है कि उनके बच्चों को उपयुक्त सजा दी जाए।

चेन्नावाकेसावुलु की मां ने कहा कि आपको जो सजा देनी है उन्हें दो। मेरी भी एक बेटी है। उन्होंने कहा कि आप उसे फांसी पर लटका दीजिये, जान से मार दीजिये या फिर गोली मार दीजिये, अगर मैं कहूं कि मेरा बेटा मुझे वापस ला दीजिये तो क्या आप मेरी सुनेंगे। क्या दूसरे लोग ये नहीं कहेंगे कि आपको (मां को) इतना दर्द है, तो क्या उस महिला को दर्द नहीं हुआ होगा, जिसे जला दिया गया।

दरिंदगी पर उबाल : हैदराबाद मामले में आरोपियों को फांसी देने की मांग

एक अन्य आरोपी शिवा की मां ने भी कहा कि इस अपराध के लिये उसे उचित सजा दी जानी चाहिए।  उन्होंने कहा कि आप कुछ भी कीजिए। आरोपी मोहम्मद के परिजनों ने कहा कि उनका बेटा रात (28 नवंबर) को घर आया और उन्हें बताया कि एक घटना हुई है। मोहम्मद की मां ने कहा कि आप उसे जो चाहे (सजा) दें।   

अफसोस
* आरोपियों के परिजनों ने कहा, बच्चों को गोली मार दीजिए।
* तीन आरोपियों परिवार वालों ने  घटना पर गहरा अफसोस जताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hyderabad vet rape murder accused Family Says Killed our Children