ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशHyderabad encounter: मारे गए आरोपी युवक की पत्नी बोली- उसी जगह पर ले जाकर मुझे भी मार दो

Hyderabad encounter: मारे गए आरोपी युवक की पत्नी बोली- उसी जगह पर ले जाकर मुझे भी मार दो

Hyderabad Encounter: हैदराबाद गैंगरेप और हत्याकांड के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद आरोपियों के परिजनों ने सवाल उठाए हैं। मारे गए चारों आरोपियों में से एक की पत्नी रेणुका ने कहा है कि मुझे भी उस...

Hyderabad encounter: मारे गए आरोपी युवक की पत्नी बोली- उसी जगह पर ले जाकर मुझे भी मार दो
श्रीनिवास राव, हैदराबादFri, 06 Dec 2019 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Hyderabad Encounter: हैदराबाद गैंगरेप और हत्याकांड के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद आरोपियों के परिजनों ने सवाल उठाए हैं। मारे गए चारों आरोपियों में से एक की पत्नी रेणुका ने कहा है कि मुझे भी उस जगह पर ले जाकर मार दो। उन्होंने कहा कि मैं उसके बिना नहीं रह सकती। मैं भी मरना चाहती हूं। 

चेन्नाकवुलु उन चार आरोपियों में से इकलौता शख्स था जो शादीशुदा था। एनकाउंटर की खबर पाते ही पूरा परिवार सदमें में है। रेणुका ने कहा कि पुलिस ने उसके पति को यह कहकर उठाया था कि सवाल जवाब के बाद उसे वापस लाया जाएगा। 

हैदराबाद रेप और हत्या मामला: पीड़िता के पिता बोले - बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी

पत्नी ने कहा, 'लेकिन उन्होंने उसे निर्दयता से मार डाला। मैं चाहती हूं कि मेरे पति वापस आ जाएं या पुलिस मुझे भी उसी जगह पर मार दे। मैं उसके बिना नहीं रह सकती।'

रेणुका ने कहा कि एक साल भी नहीं हुआ था जब उसने चेन्नाकवुलु से शादी हुई थी। प्रेग्नेंट रेणुका ने कहा कि अब, पुलिस ने मेरे पति को मुझसे छीन लिया। पत्रकारों से बातचीत में रेणुका ने कहा कि उसका पति एक शांत स्वाभाव का था। यदि उसने वास्तव में अपराध किया था, तो अदालतों को फैसला करने दें और उसे मृत्युदंड दें। मैं भी उस डॉक्टर की तरह एक महिला हूं।

हैदराबाद गैंगरेप आरोपी एनकाउंटर : निर्भया के दादा ने मुठभेड़ को लेकर कही ये बात

बता दें कि हैदराबाद में हुए वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और फिर जिंदा जलाकर नृशंस हत्या के मामले में कार्रवाई के दौरान चारों आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को सीन रिक्रिएट करने के लिए वारदात वाले स्थान पर ले जाया गया था जहां से उन्होंने भागने की कोशिश की तो एनकाउंटर में चारों की मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें