ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश5 स्टार होटल में गुंडागर्दी मामला : आशीष की तलाश में 17 ठिकानों पर छापे

5 स्टार होटल में गुंडागर्दी मामला : आशीष की तलाश में 17 ठिकानों पर छापे

पांच सितारा होटल हयात के गेट पर एक कपल को पिस्तौल की धौंस दिखा फरार हुए बीएसपी के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। उसकी तलाश में यूपी एसटीफ के साथ जुटी दिल्ली...

5 स्टार होटल में गुंडागर्दी मामला : आशीष की तलाश में 17 ठिकानों पर छापे
नई दिल्ली | प्रमुख संवाददाता Thu, 25 Oct 2018 04:32 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच सितारा होटल हयात के गेट पर एक कपल को पिस्तौल की धौंस दिखा फरार हुए बीएसपी के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। उसकी तलाश में यूपी एसटीफ के साथ जुटी दिल्ली पुलिस की टीम उसके घर, कार्यालय व अन्य ठिकानों सहित 17 जगहों पर दबिश दे चुकी है।

आशीष की तलाश में खासतौर से पूर्वी उत्तर प्रदेश के बस्ती, देवरिया, गोंडा और गोरखपुर इलाके के होटलों व गेस्टहाउस में छापेमारी की जा रही है। इसके अलावा सीमावर्ती इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। दरअसल, उसके नेपाल भागने की फिराक में होने का शक जताया जा रहा है। उसने अपना फोन स्विच ऑफ कर रखा है, इस कारण उसकी लोकेशन का पता लगाने में परेशानी हो रही हैं। हालांकि, पुलिस उसके परिजनों, करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों सहित 25 लोगों के फोन की भी कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) निकाल रही है। पुलिस को शक है कि वह अपना नाम बदलकर किसी गेस्टहाउस में रुका हो सकता है।

पिस्तौल संग फेसबुक पर फोटो अपलोड करना पड़ सकता है महंगा

गौरव और महिला दोस्त के बयान दर्ज किए

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने होटल में जिस पीड़ित गौरव और उसकी महिला दोस्त को आरोपी आशीष पांडेय ने धमकाया था, उनके बयान दर्ज किए। गौरव के बयान पुलिस ने मंगलवार देर रात, जबकि उसकी महिला दोस्त के बयान बुधवार को दर्ज किए हैं। हालांकि, दोनों इस घटना को लेकर कोई भी शिकायत देने के पक्ष में नहीं थे। लेकिन, पुलिस ने घटना के वक्त क्या हुआ, इसे लेकर दोनों के बयान लिए। पुलिस आशीष के दोस्त साहिल से मिली जानकारी के आधार पर पार्टी में मौजूद अन्य लोगों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा रही है।

दो और टीमें लखनऊ भेजीं

मामले की जांच टीम की अगुवाई कर रहे डीसीपी देवेंद्र आर्या के मुताबिक फरार आशीष पांडेय की तलाश में दिल्ली पुलिस की दो और टीमों को लखनऊ रवाना किया गया है। इस वक्त कुल पांच टीमें उत्तर प्रदेश में हैं। इसमें से तीन टीमें पहले से वहां दबिश दे रही थीं, जबकि बुधवार को दो अन्य टीमों को वहां भेजा गया। इसके अलावा यूपी एसटीफ की तीन टीमें अलग-अलग जगहों पर चल रही छापेमारी की कार्रवाई में दिल्ली पुलिस की मदद कर रही हैं।

परिजनों-दोस्तों के यहां दबिश

डीसीपी देवेंद्र आर्या के मुताबिक पुलिस की टीमें आरोपी आशीष पांडेय के परिजनों, रिश्तेदारों और लखनऊ के उसके पुराने दोस्तों सहित नेटवर्क से जुड़े उन सभी लोगों के ठिकानों पर दबिश दे रही हैं, जिनके बारे में शक है कि वे आशीष की मदद कर सकते हैं। पुलिस इन लोगों से पूछताछ भी कर रही है।

FBI और कनाडा पुलिस नोएडा पहुंची, विदेशियों को ठग रहे यहां के कॉलसेंटर

फेसबुक प्रोफाइल डिलीट किया

आशीष पांडे ने अपना फेसबुक प्रोफाइल डिलीट कर दिया है। उसने फेसबुक अकाउंट पर हथियारों के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। अब दिल्ली पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसकी पास मौजूद हथियार लाइसेंसी थे या नहीं। वहीं, आशीष के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने उसकी तलाश में शहर के पांच फाइव स्टार होटलों की तलाशी ली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें