Husband Whatsapp disclosed that after which even wife could not control and - पति के Whatsapp से हुआ वो खुलासा जिसके बाद पत्नी भी नहीं कर सकी कंट्रोल और... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति के Whatsapp से हुआ वो खुलासा जिसके बाद पत्नी भी नहीं कर सकी कंट्रोल और...

 whatsapp

शादीशुदा युवक को आशिक मिजाजी सोमवार को महंगी पड़ गई। पत्नी कई दिनों से उस पर नजर रख रही थी। सुबह उसने पति के व्हाट्सएप पर मैसेज देख लिया। पति के घर से निकलते ही पत्नी उसके पीछे लग गई। कई किलोमीटर पति की कार का पीछा किया। शाहदरा के पास उसने पति की कार को रोक लिया। प्रेमिका को गाड़ी से बाहर निकलाने का प्रयास किया। भीड़ जुट गई। हंगामा होने लगा। मौका पाते ही पति वहां से भाग निकला।

घटना सुबह करीब 11 बजे की है। युवक न्यू आगरा क्षेत्र का निवासी है। व्यापारी है। शादी को दस साल हो चुके हैं। फेसबुक पर एक युवती से उसकी दोस्ती हुई। मोबाइल नंबर शेयर हुए। पहले कई दिन चैटिंग चली। अब मिलना जुलना शुरू हो गया। पत्नी को पति की हरकतों पर शक होने लगा।

गर्ल्स हॉस्टल में रात को बेड के नीचे से आई आवाज, युवती ने पलंग के नीचे से देखा तो निकल गई चीख

उसने पति पर नजर रखना शुरू कर दिया। सोमवार को पति बाथरूम में था। इसी दौरान उसके व्हाट्सएप पर मैसेज आया। मोबाइल में लॉक था। एक पल के लिए मैसज स्क्रीन पर डिस्प्ले हुआ था। पत्नी सिर्फ इतना देख पाई पार्किंग में मिलेगी। आम दिनों में पति दोपहर 12 बजे घर से निकलता है। सुबह साढ़े दस बजे ही उसने घर छोड़ दिया। पत्नी से कहा कि जरूरी काम है। पति जैसे ही घर से कार लेकर निकला, तो पत्नी स्कूटर से पति की कार के पीछे लग गई। भगवान टॉकीज के पास पति ने कार रोकी। एक युवती एक रेस्टोरेंट के पास खड़ी थी। वह कार में बैठी। कार हाईवे पर चल दी। पत्नी पीछे लग गई। शाहदरा चुंगी के पास पत्नी ने कार को रोक लिया।

पत्नी को देख पति के होश उड़ गए। पत्नी ने प्रेमिका को कार से बाहर घसीटने का प्रयास किया। पति घबरा गया। पत्नी से कहने लगा घर पर बात करेंगे। पत्नी ने चीखना शुरू कर दिया। भीड़ जुट गई। दो पुलिस कर्मी भी आ गए। महिला ने यह बोल दिया कि परिवार का मामला है। मौका मिलते ही पति ने गाड़ी दौड़ा दी।

एक शख्स बीवी को नहीं देना चाहता था गुजारा भत्ता, उठाया कुछ ऐसा कदम

पत्नी भी स्कूटर लेकर वहां आ गई जहां प्रेमिका का स्कूटर खड़ा था। मौके से ही उसने अपने ससुरालीजनों को फोन मिलाए। पति की हरकत बताई। दो घंटे बाद भी पति की प्रेमिका पार्किंग में अपना स्कूटर लेने नहीं आई तो महिला चली गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband Whatsapp disclosed that after which even wife could not control and