husband puts bike handle in wifes private part in indore - महिला के X-Ray से उड़ा डॉक्टरों का होश, गर्भाशय में मिला ये सामान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला के X-Ray से उड़ा डॉक्टरों का होश, गर्भाशय में मिला ये सामान

 getty images istockphoto

मध्य प्रदेश के इंदौर में चिकित्सकों ने शल्यक्रिया कर एक महिला के गभार्शय से बाइक के हैंडल का प्लास्टिक वाला हिस्सा (हत्था) सफलतापूर्वक निकाल दिया है। गभार्शय में इस अवांछित वस्तु को पहुंचाने के लिए जिम्मेदार महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंदौर के चंदन नगर थाने के प्रभारी राहुल शर्मा ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि क्षेत्र की 36 वर्षीय एक आदिवासी महिला से उसका पति रामा आदिवासी दूसरे व्यक्ति से बात करने को लेकर नाराज रहा करता था। शराब के नशे में गुस्से में रामा ने अपनी पत्नी के गुप्तांग में मोटर साइकिल के हैंडल के हिस्से को डाल दिया। उन्होंने बताया कि महिला कई माह तक असहनीय पीड़ा से गुजरी, मगर उसने आपबीती किसी को नहीं बताई।

जब पीड़ा सहनशीलता से आगे निकल गई तो पीड़ित महिला ने एक महिला पुलिसकर्मी को इससे अवगत कराया। इस पर महिला को महाराजा यशवंत राव अस्पताल ले जाया गया, जहां लगभग 18 चिकित्सकों के दल ने मंगलवार को महिला के गभार्शय से मोटरसाइकिल के हैंडल का प्लास्टिक का हिस्सा सफलतापूर्वक निकाल लिया। 

चिकित्सकों की निगरानी में महिला 

महिला फिलहाल चिकित्सकों की निगरानी में है। चिकित्सकों के अनुसार कि मोटर साइकिल के हैंडल का हिस्सा महिला की बच्चादानी, मूत्रथैली और छोटी आंत के करीब पहुंच गया था। इससे उसे काफी रक्तस्राव भी हुआ था।

असम: गुवाहाटी ग्रेनेड हमले में 12 घायल, उल्फा ने ली जिम्मेदारी

पश्चिम बंगाल के गृह सचिव हटाए गए, एक दिन पहले खत्म होगा प्रचार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:husband puts bike handle in wifes private part in indore