ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश दोस्त से शरीरिक संबंध बनाने का डालता था दवाब, जब पत्नी नहीं मानी तो दी खौफनाक मौत

दोस्त से शरीरिक संबंध बनाने का डालता था दवाब, जब पत्नी नहीं मानी तो दी खौफनाक मौत

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति ने पत्नी रेशमा पर चाकू से एक दो बार नहीं बल्कि आठ बार प्रहार किया था। इसमें से पांच बार पेट पर और गर्दन पर तीन बार...

 दोस्त से शरीरिक संबंध बनाने का डालता था दवाब, जब पत्नी नहीं मानी तो दी खौफनाक मौत
अलीगढ़, संवाददाताTue, 27 Aug 2019 12:07 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति ने पत्नी रेशमा पर चाकू से एक दो बार नहीं बल्कि आठ बार प्रहार किया था। इसमें से पांच बार पेट पर और गर्दन पर तीन बार प्रहार किया। यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद परिजनों ने शव सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

दोस्त से शारीरिक संबंध बनने का भी डालता था दबाव: रेशमा के परिजनों का आरोप है कि उसका पति अपने एक दोस्त को कमरे पर लेकर जाता था। वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता था, लेकिन वह इसका विरोध करती थी। इसके चलते भी उसके साथ मारपीट करता था।

ससुरालियों ने लड़की के पिता से कहा-उसको आते हैं भूतप्रेत,फिर क्या हुआ

मृतक रेशमा के भाई रियाज ने बताया कि रविवार रात करीब आठ बजे वह अपनी बहन रेशमा से मिलने गया था। उसकी बहन के गर्दन पर चोट का निशान लगा था। उससे पूछा तो रेशमा ने बताया कि वह सिढ़ी पर गिर गया थी। जिससे उसके चोट लग गई। जब उसने कहा था कि क्या बहनोई ने फिर से मारपीट की है। इस पर वह चुप हो गई। फिर मना करने लगी। वह रात करीब नौ बजे वापस लौट आया। रियाज का कहना है कि शनिवार को भी उसके बहनोई ने उसकी बहन के साथ मारपीट की थी।

घटना को अंजाम देने से पहले रेशमा को खिलाया था नशीला पदार्थ: पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक रेशमा को नशीला पदार्थ खिलाया गया था। इससे यह स्पष्ट होता है कि उसके पति ने पहले खुद नशीले पदार्थ का सेवन किया और उसके बाद पत्नी को भी नशीला पदार्थ खिलाया। क्योंकि पति ताजुद्दीन बेहोशी की हालत में कमरे में मिला था। अगर वह होश में होता तो घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जाता।

आरोपी पति को हुई पेचिश: पुलिस ने रेशमा के हत्यारोपी ताजुद्दीन को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक पेट खराब होने से उसे पेचिश हो गई है। कई बार अस्पताल का बेड भी खराब कर चुका है। पुलिस कस्टडी में उसका उपचार जारी है।

एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि भुजपुरा में महिला की चाकू से प्रहार कर हत्या की गई है। दरवाजा अंदर से बंद था। पति भी बेहोशी की हालत में पड़ा था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्या किस बात को लेकर की गई, इसकी फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें