DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी को बना दिया 'फर्जी' किन्नर, जब RPF ने पकड़ा तो खुला ये राज

 husband made fake eunuch to wife

ट्रेनों में वसूली करने के लिए युवक ने खुद तो किन्नर का रूप धर लिया, साथ ही अपनी पत्नी को भी किन्नर बनाकर साथ में लगा लिया। शुक्रवार को दोनों ने किसान एक्सप्रेस की जनरल बोगी में वसूली शुरू कर दी। इस बीच 100 डायल की सूचना पर आरपीएफ-जीआरपी ने हिरासत में ले लिया। महिला कांस्टेबल द्वारा तलाशी लेने पर पूरा राज खुल गया।

लखनऊ की ओर जाने वाली 3308 किसान एक्सप्रेस के यात्रियों ने 100 डायल पर सूचना देकर बताया कि ट्रेन में किन्नर वसूली कर रहे हैं। सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी अलर्ट हो गई। सुबह ट्रेन को लाइन नंबर दो पर लिया। एसआई नरवीर सिंह ने पूरी जनरल बोगी को हिरासत में ले लिया। इस बीच दो किन्नरों को हिरासत में ले लिया।

किन्नरों ने पकड़े जाने पर स्टेशन पर हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने जवानों को खरी-खोटी सुना डाली। थाने पर दोनों से पूछताछ की गई। एक किन्नर ने बताया कि दूसरा उसकी पत्नी है। उसके बाद रोजा आरपीएफ चौकी से महिला कांस्टेबिल बुलाई गई। उसने पूछताछ की तो राज खुल गया। एसआई नरवीर सिंह ने बताया कि तिलहर के पिंगरा-पिंगरी निवासी रंजीत मिश्रा ट्रेनों में वसूली करता था। उसने अपनी पत्नी पिंकी सक्सेना को नकली किन्नर बनाकर काम में लगा रखा था। दोनों ने कोर्ट मैरिज करने के बाद यह काम शुरू कर किया था। उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

सियालदाह एक्सप्रेस से किन्नर पकड़ा
आरपीएफ ने सियालदाह एक्सप्रेस से एक किन्नर को दबोचा है। आरपीएफ ने बताया कि उसने अपना नाम संजू बताया। वह गांव नटपुरवा थाना आरसी मिशन का रहने वाला है।

तिलहर से पिताम्बरपुर तक फैला जाल
किन्नरों का जाल तिलहर से पिताम्बरपुर तक फैला है। शाहजहांपुर और बरेली में आरपीएफ की पोस्ट होने के चलते किन्नर इधर का रुख नहीं करते हैं। आमतौर पर तिलहर से पहले क्रासिंग पर गाड़ियां धीमी होने या रुकने पर किन्नर चढ़ जाते हैं। एक-एक बोगी को कवर कर वह मनमाने तरीके से यात्रियों से वसूली करते हैं। इंकार करने वालों के साथ मारपीट की जाती है। पिताम्बरपुर में जाकर उतर जाते हैं। खास बात यह है कि तिलहर में आरपीएफ बरेली के सिपाही तैनात रहते हैं। फिर भी किन्नरों पर कार्रवाई नहीं की जाती है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband made fake eunuch to Wife when RPF caught it this secret revealed