ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशअफेयर के शक में पति बन गया हैवान, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में कील ठोकी; लगाया ताला

अफेयर के शक में पति बन गया हैवान, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में कील ठोकी; लगाया ताला

अफेयर के शक में पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पहले उसने पत्नी को बुरी तरह मारा और फिर उसके गुप्तांग में कील ठोककर वहां ताला लगा दिया। मामला महाराष्ट्र का है।

अफेयर के शक में पति बन गया हैवान, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में कील ठोकी; लगाया ताला
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSun, 19 May 2024 12:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पति के दिमाग पर अपनी पत्नी के किसी और से अफेयर के शक का बीज इस कदर हावी हो गया कि उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। मामला महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवाड़ इलाका है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के गुप्तांग पर कील ठोक दी। इतना ही नहीं प्राइवेट पार्ट में पीतल का ताला भी लगा दिया। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना बीती 11 मई की बताई जा रही है।  महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवड़ में 30 वर्षीय नेपाली युवक ने अपनी पत्नी के साथ कथित तौर पर हैवानित की सारी हदें पार कर दीं। उसने पहले अफेयर के शक में 28 साल की अपनी बीवी को बुरी तरह मारा और फिर उसके निजीं अंगों को भी नुकसान पहुंचाया।

हैवानियत की सारी हदें पार
पुलिस के अनुसार, आरोपी ने हैवानियत की सारी सीमाएं पार कर दीं। उसने अपनी नेपाली पत्नी के प्राइवेट पार्ट में दो कील ठोक दी और फिर वहां पीतल का ताला लगाा दिया। आरोपी शकी दिमाग का शख्स बताया जा रहा है। उसे अपनी पत्नी का किसी और से बातचीत करना बिल्कुल पसंद नहीं था। उसे लगता था कि उसकी बीवी का किसी और से अफेयर चल रहा है। पति के बेशर्म हमलों के बाद महिला मदद के लिए चिल्लाने लगी और खून से लथपथ फर्श पर लेटकर दर्द से कराह रही थी। बिल्डिंग के लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

महिला ने गंभीर चोटें लगने के बावजूद बाद में पति के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पति चौकीदारी का काम करता है जबकि महिला गृहिणी है।

आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें धारा 326 (खतरनाक हथियारों या साधनों से जानबूझकर गंभीर चोट पहुंचाना), 506 (2) (आपराधिक धमकी), और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा) शामिल है।  पुलिस ने महिला के साथ हुई क्रूरता की निंदा की है और कहा कि उसके पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।