Husband heart broken due to wife daily demand shocking incident of shoot on mobile - पत्नी की रोजाना डिमांड से टूटा पति का दिल, मोबाइल पर शूट की दिल दहलाने वाली घटना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी की रोजाना डिमांड से टूटा पति का दिल, मोबाइल पर शूट की दिल दहलाने वाली घटना

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना देहलीगेट क्षेत्र के युवक ने कर्ज व पत्नी की डिमांड से टूटकर दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे डाला। सोमवार रात उसने पत्नी को गला दबाकर मौत के घाट उतारा और बाद में खुद भी फंदे पर झूलकर जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस को युवक के मोबाइल फोन में एक वीडियो मिला है, जिसमें उसने आत्महत्या का जिम्मेदार अपनी सास और पत्नी की बहन को ठहराया है।

कैलाश गली निवासी रमेश (28) पुत्र इंद्रपाल की शादी डेढ़ साल पहले रचना (25) पुत्री बाबूलाल निवासी अमरौली थाना जवां के साथ हुई थी। रमेश एक कारखाने में पावरप्रेस पर मजूदरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। वह मकान के ऊपरी हिस्से में पत्नी के साथ रहता था, जबकि उसके मां-बाप व भाई नीचे के हिस्से में रहते हैं। परिजनों के मुताबिक पिछले काफी दिनों से रमेश और रचना के बीच अनबन चल रही थी। रचना अपनी मां और बहन की बातों में आकर अक्सर रमेश से रुपयों की डिमांड करती थी। वहीं रमेश ताले के काम में नुकसान होने से कर्ज में डूबा हुआ था। इसके चलते वह तनाव में चल रहा था। सोमवार रात रमेश और उसकी पत्नी रचना खाना खाने के बाद अपने कमरे में जाकर सो गए। सुबह जब देर हुई तो छोटा भाई पहुंचा तो शव फंदे पर लटका देखा।

पति के Whatsapp से हुआ खुलासा जिसके बाद पत्नी नहीं कर सकी कंट्रोल और..

पत्नी की हत्या के बाद ससुरालियों को किया था फोन रमेश ने पत्नी रचना की हत्या करने के बाद आत्महत्या करने से पहले मोबाइल से वीडियो बनाया था, जिसमें पत्नी की हत्या करने और आत्महत्या करने को मजबूर होने की बात कही थी। बताते हैं कि वीडियो बनाने के बाद उसने पत्नी के मायके वालों को भी फोन करके घटना की सूचना दे दी थी।

मैं अपने होश-हवाश में यह बात कह रहा हूं। मैंने अपनी पत्नी का खून किया है गला दबाकर। इसकी जिम्मेदार पत्नी की बड़ी बहन व मां हैं। जिन्होंने हर हाल में इसका साथ दिया है। मेरी पत्नी 50 हजार रुपए मांगती थी। कहती थी कि पांच लाख रुपए खर्च हुए हैं। 50 हजार मैं अपने पास से दे चुका हूं। मकान तकादे पर है। जबसे ये आई है हम सब पिस रहे हैं। इसकी सारी मनोकामना पूरी की। पैसे दिए, फिर भी ये मेरी सगी नहीं हुई। कोई साथ नहीं दे रहा, इसकी बहन, मां दे रहे हैं इसका। इसमें बड़ी बहन चंड़ीगढ़ में और मां अमरौली में रहती है। ये दूसरों से पैसे ऐंठती हैं। घर वालों को कोई परेशान न करें। पुलिस वाले भाई साहब उन्हें परेशान करना। इतनी ही मेरी इंतजा है।

गर्ल्स हॉस्टल में रात को बेड के नीचे से आई आवाज, युवती ने पलंग के नीचे से देखा तो निकल गई चीख

जंगले से झांक कर देखा तो रमेश का टंगा था शव 
मंगलवार सुबह जब काफी देर तक दोनों में से कोई जागकर नीचे नहीं आया तो छोटा भाई मुकेश ने छत पर जाकर कमरा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। उसने जंगले से झांक कर देखा तो रमेश का शव पंखे पर फंदे पर झूल रहा था, जबकि रचना बेड पर पड़ी थी। यह देख उसने शोर मचा दिया। परिजनों के अलावा आसपास के लोग मौके पर पहंच गए। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे का जायजा लिया। बेड पर रचना मृत पड़ी थी। पुलिस के मुताबिक रमेश ने पहले पत्नी की हत्या की, इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।
 

एक शख्स बीवी को नहीं देना चाहता था गुजारा भत्ता, उठाया कुछ ऐसा कदम

कमरे का अंदर से ताला लगाकर फेंक दी थी चाभी 
कर्ज से परेशान रमेश का अक्सर पत्नी रचना से झगड़ा होता रहता था। वह उससे रुपयों की डिमांड करती थी। सोमवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। बताते हैं कि सुबह जब पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों के शव निकाले तो दरवाजे में अंदर की तरफ से ताला लगा हुआ था। मगर कमरे में चाभी नहीं मिली। इससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि झगड़े के दौरान पत्नी ने बाहर जाने की कोशिश की होगी, इसलिए रमेश ने अंदर से ही ताला लगाकर चाभी कहीं फेंक दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband heart broken due to wife daily demand shocking incident of shoot on mobile