DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंचायत में पति ने कहा- तलाक, तलाक, तलाक तो पत्नी ने बरसाये थप्पड़

panchayat

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड के एक गांव में शुक्रवार को एक दंपती के रिश्ते में आयी खटास को लेकर गांव में पंचायत (Panchayat) हुई। पंचायत में सुनवाई के दौरान पति से तलाक की बात सुनते ही पत्नी ने पति की पिटाई कर दी। मौके पर उपस्थित लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जो चर्चा का विषय बना हुआ है। 

वायरल वीडियो में लड़का जैसे ही लड़की को तलाक, तलाक, तलाक कहता है, सामने बैठी लड़की कुर्सी से उठती है और लड़के पर थप्पड़ बरसाने लगती है। अचानक लड़की के उग्र रूप को देख सभी सकते में आ जाते हैं। मौके पर उपस्थित कथित पंच लड़के व लड़की को अलग करते हैं। 

उक्त लड़का पहले सरैया में मोबाइल दुकान चलाता था। विवाद के बाद वह दूसरी जगह दुकान खोल लिया है। पंचायत में उपस्थित लोगों का कहना है कि 2014 में ईद के दिन साहेबगंज थाना के एक गांव का लड़का उक्त लड़की को बहला फुसला कर ले गया था। पूरी रात लड़की गायब रही। अगले दिन लड़का और लड़की पक्ष के लोगों की मौजूदगी में दोनों की निकाह एक मौलवी ने कराई थी। हालांकि एक महीने के बाद ही लड़का लड़की को छोड़ दिया और बाद में दूसरी लड़की से निकाह कर ली। 

इसके बाद मामले में लड़की पक्ष की ओर से कोर्ट में परिवाद दायर किया गया जिसके आधार पर मामले में सरैया थाने में एफआईआर हुई। अबतक मामले में चार केस हो चुके हैं। उसी मामले को सलटाने के लिए दोनों पक्षों की तरफ से पंचायत बुलाई गई थी। इसमें साहेबगंज से लड़का व उसके पक्ष के लोग पहुंचे थे। बात बढ़ने पर पंचों की सहमति से लड़का उठा और तलाक, तलाक, तलाक बोलने लगा। इससे आक्रोशित लड़की ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में दोनों पक्षों ने एक सममति पत्र पर हस्ताक्षर किया और आगे पंचायत के माध्यम से ही मामले को सुलझाने का निर्णय लिया। 

वहीं घटना के संबंध में पंचायत के सरपंच व मुखिया ने वायरल वीडियों के माध्यम से घटना की जानकारी होने की बात कही है। दोनों ने पंचायत के संबंध में जानकारी होने से इनकार किया है। थानाध्यक्ष एसएस गुप्ता ने बताया कि वायरल वीडियो उनके पास भी आया है। लेकिन अब तक किसी पक्ष ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband give Divorce to wife in panchayat wife slaps him in Muzaffarpur Bihar