DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले पति की बीमारी से मौत, दूसरा भी निकला बेरोजगार और फिर

झरिया के फतेहपुर में शनिवार को ब्यूटी पार्लर चलाने वाली नीलम उर्फ नीलू मंडल पर उसके पति राजेश मंडल ने सरेबाजार जानलेवा हमला कर दिया। पति ने पत्नी के शरीर पर भुजाली से 21 बार प्रहार किया। दर्जनों लोगों के सामने पत्नी को तब तक भुजाली मारता रहा, जब तक वो जमीन पर गिर नहीं गई। घटना को अंजाम देने के बाद पति भाग निकला।

भुजाली के वार से महिला का गर्दन लगभग आधा कट गया है। सिर पर चार इंच गहरे जख्म बन गए हैं। दाहिनी कोहनी और कंधे पर आधा आधा इंच के जख्म हैं। चेहरा, हाथ, हथेली, उंगलियों, पेट, कमर और पीठ पर भी गहरे जख्म हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच के डॉक्टरों ने देर रात उसे रिम्स रांची रेफर कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पति राजेश मंडल पार्लर में गया और पत्नी पर भुजाली से प्रहार करने लगा। पत्नी पार्लर से बाहर भागी। बाहर पति ने उसे पकड़ लिया और उसके शरीर पर भुजाली से ताबड़तोड़ प्रहार करता रहा। काफी प्रयास के बाद भी महिला अपने पति को रोक नहीं पाई। घटना को अंजाम देने के बाद पति ब्यूटी पार्लर में भुजाली फेंककर भाग निकला। घटना की सूचना पर झरिया थाना के इंस्पेक्टर हरिशंकर सिंह मौके पर पहुंचे। वे महिला को लेकर एक प्राइवेट अस्पताल में गए, जहां उसे उसे पीएमसीएच भेज दिया गया। पुलिस उसे लेकर पीएमसीएच पहुंची। इमरजेंसी में इलाज के बाद महिला को सर्जिकल आईसीयू में भर्ती किया गया।

110 टांके लगाए गए 

डॉक्टरों के अनुसार, धारदार हथियार के प्रहार से महिला का शरीर बुरी तरह कट गया है। गर्दन, सिर और हाथ के कई जख्म काफी गहरे हैं। शरीर का काफी खून बह चुका है। पीएमसीएच में महिला के जख्मों पर लगभग 110 टांके लगाए गए हैं। पीएमसीएच के डॉक्टरों ने महिला को रिम्स रेफर कर दिया है। हालांकि देर रात तक महिला पीएमसीएच में ही थी। 

तमाशबीन बनी रही भीड़

राजेश मंडल ने दर्जनों लोगों के सामने अपनी पत्नी के शरीर पर भुजाली मारता रहा। महिला लोगों से मदद की गुहार लगाती रही। बावजूद किसी ने उसकी मदद नहीं की। भीड़ तमाशबीन बनी खड़ी रही। आसपास के कई दुकानदार अपनी दुकान बंद कर वहां से भाग निकले।

पत्नी पर शक करता था बेरोजगार पति 

नीलम के भाई डबलू मंडल ने बताया कि बेरोजगार राजेश शुरू से ही सनकी था। वह नीलम पर शक करता था। पहले नीलम अपने पति के साथ बिहार के बांका जिला के पुरानी राता खेसर गांव में रहती थी। वहां भी राजेश उसके साथ मारपीट करता था। उसने कई बार ब्लेड से नीलम को काटा भी था, उसने नीलम का हाथ भी जला दिया था। इससे तंग आकर उसकी बहन मायके पांडेयबेरा आकर रह रही थी। दोनों बच्चियां भी यहीं रहती थी। यहां आकर भी मारपीट करता रहा। जीविकोपार्जन के लिए बहन ने झरिया के फतेहपुर में ब्यूटी पार्लर खोला था। इसी से बेटियों की पढ़ाई और जीविकोपार्जन कर रही थी। नीलम के पिता का नाम किशोरी मंडल है। बता दें कि नीलम की यह दूसरी शादी है। बीमारी के कारण पहले पति की मौत हो गई थी। ब्यूटी पार्लर में लड़कों का आना-जाना था, इस कारण राजेश अपनी पत्नी पर शक करता था।

बेटियों का रो-रो कर बुरा हाल

सूचना पाकर नीलम की दोनों बेटी सिमरन (15) और रानी (11) अपने मामा के साथ घटनास्थल पर पहुंची। वहां खून देखकर दोनों बिलखकर रोने लगीं। दोनों पुलिस से अपने पिता को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रही थी। सिमरन के अनुसार, पिता हमेशा मां के साथ मारपीट करता रहा है। 

''घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति राजेश मंडल फरार हो गया है। ब्यूटी पार्लर से घटना में प्रयुक्त हथियार जब्त किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है। महिला पीएमसीएच में भर्ती है। फिलहाल वो बयान देने की स्थिति में नहीं है।'' -हरि शंकर सिंह, इंस्पेक्टर झरिया थाना 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband deadly attacks on wife in market