ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशआइसोलेशन से परेशान सास ने बहू को गले लगाकर किया कोरोना संक्रमित, कहा- मेरे मरने पर खुशी से रहना चाहते हो

आइसोलेशन से परेशान सास ने बहू को गले लगाकर किया कोरोना संक्रमित, कहा- मेरे मरने पर खुशी से रहना चाहते हो

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद आइसोलेशन में रहने से परेशान एक महिला ने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगाकर कोरोना संक्रमित कर दिया। यह मामला तेलंगाना कहा है जहां महिला आइसोलेशन में रह-रह परेशान हो...

आइसोलेशन से परेशान सास ने बहू को गले लगाकर किया कोरोना संक्रमित, कहा- मेरे मरने पर खुशी से रहना चाहते हो
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 03 Jun 2021 01:49 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद आइसोलेशन में रहने से परेशान एक महिला ने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगाकर कोरोना संक्रमित कर दिया। यह मामला तेलंगाना कहा है जहां महिला आइसोलेशन में रह-रह परेशान हो गई थी और गुस्से में उसने अपनी बहू को भी कोरोना संक्रमित कर दिया। बहू के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद महिला को घर से बाहर निकाल दिया। बाद में उसकी बहन उसे राजन्ना सिरसिला जिले के थिम्मापुर गांव में उसके माता-पिता के घर ले गई।

बहू ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से परिवार में सभी ने उससे दूरी बना ली थी। द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने एक वीडियो इंटरव्यू में स्वास्थ्य अधिकारियों को बताया, "मेरी सास ने मुझे कहा कि मुझे भी कोरोना हो जाना चाहिए और यह कहते हुए गले लगा लिया।"

युवती ने कहा कि उसकी सास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अलग-थलग रखा गया था। वहीं उसे खाना दिया जाता था और उसके पोते-पोतियों को भी उसके करीब जाने की अनुमति नहीं थी – इन सब बातों से परेशान सास उसे भी संक्रमित करना चाहती थी।

"क्या मेरे मरने पर तुम सब सुखी रहना चाहते हो?" यह कह कर उसने बहू को गले लगा लिया। युवती का अभी इलाज चल रहा है और वह अपनी बहन के घर आइसोलेशन में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें