ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशHTLS 2019: महुआ मोइत्रा बोलीं- भारत में पहले विपक्ष की इतनी जरूरत कभी नहीं थी जितनी अब है

HTLS 2019: महुआ मोइत्रा बोलीं- भारत में पहले विपक्ष की इतनी जरूरत कभी नहीं थी जितनी अब है

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2019 के दूसरे दिन शनिवार को टीएमसी नेता और सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि भारत में पहले विपक्ष की इतनी जरूरत कभी नहीं थी जितनी अब है। उन्होंने कहा कि  निर्दयी...

HTLS 2019: महुआ मोइत्रा बोलीं- भारत में पहले विपक्ष की इतनी जरूरत कभी नहीं थी जितनी अब है
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 07 Dec 2019 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2019 के दूसरे दिन शनिवार को टीएमसी नेता और सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि भारत में पहले विपक्ष की इतनी जरूरत कभी नहीं थी जितनी अब है। उन्होंने कहा कि  निर्दयी मेजोरिटी कभी भी कॉन्स्टीट्यूशन मोरैलिटी को रिप्लेस नहीं कर सकती है।

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल को दो वजह से लोग सपोर्ट कर सकते हैं, पहला डर और दूसरा कानून और ग्रे एरिया। हम किस वर्ग से आते हैं यह मुद्दा नहीं होना चाहिए, हमें जनता ने चुना है।

इसके अलावा समिट में शामिल हुए कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी सिटीजनशिप अमेंडमेंट बिल के चर्चा करते हुए कहा कि वो जानते हैं कि वो ये विधेयक क्यों लाए हैं, हम भी जानते हैं कि वो ये विधेयक क्यों लाए हैं और देश भी जानता है कि वो ये विधेयक क्यों लाए हैं। उऩ्होंने कहा कि ने कहा, नागरिकता संशोधन बिल पूरी तरह से कॉन्स्टीट्यूशन के खिलाफ है। 

वहीं बीजेपी सांसद जमयांग सेरिंग नामग्याल ने कहा, नागरिकता संशोधन बिल कॉन्स्टिट्यूशन और सेक्युलरिज्म के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें देश चलाना कोई धर्मशाला नहीं चलाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें