How Modi heard the poem at the Howdy Modi program won the hearts of the people - 'हाउडी मोदी' में पीएम मोदी ने कुछ यूं कविता सुना जीता लोगों का दिल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'हाउडी मोदी' में पीएम मोदी ने कुछ यूं कविता सुना जीता लोगों का दिल

prime minister narendra modi in houston  ani twitter pic

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ह्यूस्टन में रविवार की रात को हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। पीएम मोदी ने कहा कि 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था को लेकर भारत ने कमर कसी है।

उन्होंने कहा कि असंभव को भारत ने संभव करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि हमने एफडीआई के शर्तों को आसान बनाया है। इस दौरान पीएम मोदी ने एक कविता भी सुनाई। उन्होंने कहा कि अभी समय कम है इसलिए वो दो पंक्ति की कविता सुनाएंगे-

वो जो मुश्किलों का अंबार है

वहीं तो मेरे हौसलों की मीनार है

इसके साथ ही, पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने 70 साल से जारी अनुच्छेद 370 को हटा दिया। पीएम मोदी ने पाकिस्तान का बिना नाम लिए उस पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा आतंकवाद की लड़ाई में राष्ट्रपति ट्रंप उनके साथ हैं। उन्होने कहा 9/11 और 26/11 के साजिशकर्ता कहां मिलते हैं?

अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पहुंचने पर मोदी-मोदी के नारे लगे। हाउडी मोदी को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे साथ वो खास मेहमान मौजूद हैं जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप जो कहते है उसे दुनिया गौर से सुनती है। 

एक दूसरे का हाथ पकड़कर स्टेडियम का चक्कर लगाया

अपना संबोधन खत्म करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच से नीचे आकर ट्रंप से हाथ मिलाया। इसके दोनों नेता एक दूसरे का हाथ पकड़कर स्टेडियम का चक्कर लगाया। दोनों नेता काफी देर तक लोगों का अभिवादन करते रहे। 

ये भी पढ़ें: ट्रंप ने PM मोदी को अमेरिका का सबसे सच्चा मित्र बताया, पढ़ें 10 बातें

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:How Modi heard the poem at the Howdy Modi program won the hearts of the people