ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशओडिशा में कोरोना संक्रमित इकलौते बेटे की मौत के बाद माता-पिता ने भी दम तोड़ा

ओडिशा में कोरोना संक्रमित इकलौते बेटे की मौत के बाद माता-पिता ने भी दम तोड़ा

ओडिशा के गंजम जिला में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मिल रही जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित इकलौते बेटे की मौत के कुछ ही घंटों के बाद पति-पत्नी का शव बरामद किया गया। पुलिस ने...

ओडिशा में कोरोना संक्रमित इकलौते बेटे की मौत के बाद माता-पिता ने भी दम तोड़ा
देवव्रत मोहंती, एचटी,भुवनेश्वर।Sat, 04 Jul 2020 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के गंजम जिला में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मिल रही जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित इकलौते बेटे की मौत के कुछ ही घंटों के बाद पति-पत्नी का शव बरामद किया गया। पुलिस ने कहा कि जिले के कबिसरीनगर पुलिस सीमा के अंतर्गत नारायणपुरससन गांव के राजकिशोर सत्पथी और उनकी पत्नी सुलोचना सतपथी अपने 27 वर्षीय शिक्षक बेटे के भुवनेश्वर के एक अस्पताल में निधन हो जाने के बाद मृत पाए गए।

दंपति के अविवाहित बेटे को गंजाम में क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। वह कुछ हफ्तों से कोरोना वायरस से संक्रमित था। युवक को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसके बाद बुधवार को भुवनेश्वर के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कोरोना के लक्षण दिखने के बाद युवक का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें वह मंगलवार को पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद शुक्रवार सुबह अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई।

गंजम जिले में 283 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1850 हो गयी है। इसके बाद खोरदा में 894, कटक में 702, जाजपुर में 540, गजपति में 442, बालासोर में 370 तथा जगतसिंहपुर में 305 लोग संक्रमित हुए हैं।

ओडिशा के इन 10 जिलों (गंजम, गजपति, खोरदा, कटक, जाजपुर, जगतसिंहपुर, बालासोर, मयूरभंज, क्योंझर और झारसुगुडा) में 50 से अधिक सक्रिय मामले हैं। इसके अलावा कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए चार अन्य जिलों में भी सप्ताहांत में पूर्णबंदी लागू करने का फैसला किया है।

इस बीच पटनायक सरकार ने कोरोना मरीजों का इलाज प्लाज्मा थेरेपी से भी करने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक इसके तहत पहले चरण में राज्य के चार प्रमुख अस्पतालों में प्लाज्मा थेरेपी शुरू करने का फैसला किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें