ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकोरोना वॉरियर्स की सेवा में जुटा नागपुर का यह होटल, COVID-19 के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों के लिए 125 रूम तैयार

कोरोना वॉरियर्स की सेवा में जुटा नागपुर का यह होटल, COVID-19 के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों के लिए 125 रूम तैयार

कोरोना वायरस का संक्रामण देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश की सरकारों के साथ मिलकर केंद्र सरकार लगातार महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। देश के डॉक्टर, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी के साथ-साथ समाज...

कोरोना वॉरियर्स की सेवा में जुटा नागपुर का यह होटल, COVID-19 के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों के लिए 125 रूम तैयार
लाइव हिन्दुस्तान,नागपुरMon, 06 Apr 2020 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस का संक्रामण देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश की सरकारों के साथ मिलकर केंद्र सरकार लगातार महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। देश के डॉक्टर, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी के साथ-साथ समाज के विभिन्न हिस्सों के लोग अनवरत अपना योगदान दे रहे हैं। इन कोरोना वारियर्स की सेवा के लिए भी अब लोग आने लगे हैं।

कोरोना के संक्रमण की डर से डॉक्टर अपने घर जाने से परहेज कर रहे हैं। ऐसे में नागपुर के इस होटल मालिक ने लगभग 125 कमरा उन डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के लिए तैयार किया है, जो मरीजों की सेवा में अनवरत जुटे हैं।

नागपुर स्थित होटल सेंटर प्वाइंट कोरोना संक्रमित मरीजों की सेवा में जुटे डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के रहने और खाने की व्यवस्था की है। इसके लिए होटल का 125 कमरा तैयार किया गया है। होटल मालिक जसबीर सिंह अरोरा ने कहा कि हमने उन्हें अस्पताल से लाने और ले जाने के लिए गाड़ी की भी व्यवस्था की है, ता कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं हो।

भारत में कोरोना के अब तक के अपडेट की बात करें तो देश में बीते 24 घंटे में 693 नए केस का साथ, अभी तक देश में कुल 4067 पॉजिव केस की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 1445 तबलीगी जमात से जुड़े मामले हैं। वहीं, इस महामारी से अब तक 109 लोगों की जान जा चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने लोगों से घर में मास्क पहनने की सलाह दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें