ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराम रहीमः दिल्ली में है हनीप्रीत, ट्रांजिट अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट में दी अर्जी, सुनवाई आज

राम रहीमः दिल्ली में है हनीप्रीत, ट्रांजिट अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट में दी अर्जी, सुनवाई आज

साध्वियों से दुष्कर्म में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा ने सोमवार को अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। इस पर...

राम रहीमः दिल्ली में है हनीप्रीत, ट्रांजिट अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट में दी अर्जी, सुनवाई आज
नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाताTue, 26 Sep 2017 09:37 AM
ऐप पर पढ़ें

साध्वियों से दुष्कर्म में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा ने सोमवार को अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। इस पर मंगलवार को सुनवाई हो सकती है। 

हाईकोर्ट में हनीप्रीत तनेजा के नाम से दाखिल याचिका में उसने अपनी जान को खतरा बताया है। हनीप्रीत ने हरियाणा पुलिस महानिदेशक के उस बयान को भी आधार बनाया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हनीप्रीत की जान को खतरा है। याचिका में तीन सप्ताह के लिए ट्रांजिट अग्रिम जमानत देने की मांग की गई है, ताकि चंडीगढ़ में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन करने में उसे परेशानी न हो। 

दिल्ली में ही है हनीप्रीत, वकील का दावा- वो आई थी दफ्तर

हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्या ने बताया है कि हनीप्रीत सोमवार को दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में स्थित उनके ऑफिस में आई थी।

डेरा प्रकरण:राम रहीम ने CBI कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट में दी चुनौती

दुष्कर्म के मामले में 25 अगस्त को पंचकूला की विशेष अदालत में राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा के बाद से हनीप्रीत लापता थी और पुलिस उसकी तलाश में देश व बाहर छापेमारी कर रही थी। पिछले कुछ दिनों से हनीप्रीत के नेपाल में छिपे होने की खबरे आ रही थीं, लेकिन अब हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल कर हनीप्रीत ने साफ कर दिया है कि वह देश में ही है।

डेरा प्रकरणः हनीप्रीत को भगोड़ी घोषित करने की प्रक्रिया शुरू

गौरतलब है कि हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने देशद्रोह का मामला दर्ज किया हुआ है और उसे भगोड़ा साबित करने की कोशिशें जारी हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें