ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकेस लड़ने के लिए राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पास नहीं है पैसे

केस लड़ने के लिए राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पास नहीं है पैसे

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत बेहद चिंतित है। हनीप्रीत के पास केस लड़ने के लिए पैसे नहीं है। हनीप्रीत ने जेल अधिकारियों को लिखे खत में अपने दर्द को बयां किया है और...

केस लड़ने के लिए राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पास नहीं है पैसे
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम। Tue, 05 Dec 2017 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत बेहद चिंतित है। हनीप्रीत के पास केस लड़ने के लिए पैसे नहीं है। हनीप्रीत ने जेल अधिकारियों को लिखे खत में अपने दर्द को बयां किया है और कहा है कि वह केस लड़ने के लिए वकील को फीस नहीं दे सकती है क्योंकि उनके पास पैसे नहीं है।

जेल प्रशासन को हनी का खत
हनीप्रीत ने अंबाला सेंट्रल जेल एडमिनिस्ट्रेशन को लिखे खत में कहा कि पंचकुला एसआईटी ने चार्जशीट दाखिल कर दी है और जल्द की ट्रायल शुरु हो जाएगा। इस केस की सुनवाई 7 दिसंबर से शुरु होनी है। हनीप्रीत ने आगे लिखा है कि जांचकर्ताओं ने उनके तीनों बैंक एकाउंट्स को फ्रीज कर दिया है जिसके चलते वे अपने पैसे नहीं निकाल सकती है। इसलिए उसके तीन बैंक अकाउंट्स को दोबारा चालू किया जाए ताकि वह अपने पैसे निकाल सकें और कोर्ट में अपने बचाव के लिए वकील रख सकें।

हनीप्रीत पर राम रहीम को भगाने का आरोप
हनीप्रीत को पुलिस हिरासत से छुड़ाकर भगाने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला और अन्य जगहों पर भड़की हिंसा को भड़काने का भी आरोप है। राम रहीम दो साध्वियों से बलात्कार के जुर्म में 20 साल जेल की सज़ा काट रहा है जबकि हनीप्रीत कई दिनों तक पुलिस से भागती फिर रही थी। आखिरकार पंजाब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

हालांकि, इस दौरान पुलिस ने सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय पर छापे मारे और पूरे राज्य भर की संपत्तियों और कागजात को जब्त किया। इसके साथ ही बैंक एकाउंट्स भी सील कर दिया। जिन एकाउंट्स को फ्रीज करने के आदेश दिए गए थे उनमें से तीन बैंक एकाउंट्स हनीप्रीत के भी थे।

ये भी पढ़ें: राम रहीम केसः हनीप्रीत का खुलासा, पंचकूला हिंसा में विपासना भी थी शामिल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें