ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसिपाही को मिला नोटों से भरा बैग, किया कुछ ऐसा कि हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

सिपाही को मिला नोटों से भरा बैग, किया कुछ ऐसा कि हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

जम्मू-कश्मीर के दो पुलिस कर्मियों की ईमानदारी की कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्होंने नगदी से भरे बैग को उसके मालिकों तक पहुंचाया। छह हजार रुपये मासिक पर काम करने वाले विशेष पुलिस...

सिपाही को मिला नोटों से भरा बैग, किया कुछ ऐसा कि हो गया सोशल मीडिया पर वायरल
एजेंसी ,श्रीनगरTue, 10 Jul 2018 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के दो पुलिस कर्मियों की ईमानदारी की कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्होंने नगदी से भरे बैग को उसके मालिकों तक पहुंचाया। छह हजार रुपये मासिक पर काम करने वाले विशेष पुलिस अधिकारी उमर मुश्ताक ने सोमवार को एक बैग उसके मालिक तक पहुंचाया। इस बैग में 90 हजार रुपये थे।

कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, ‘यहां ईमानदारी एक संगठनात्मक मूल्य के रूप में अंतर्निहित है। कमरवाड़ी में तैनात एसपीओ उमर मुश्ताक ने 90 हजार रुपये से भरा एक बैग उसके मालिक पलपोरा (नूरबाग) के अब्दुल अजीज मल्ला को सौंपा।’

मल्ला ही हाल ही में श्रीनगर नगर निगम से सेवानिवृत्त हुए हैं। नगदी से भरा उनका बैग खो गया था, जिसमें उनकी रिटायरमेंट की बचत थी। उन्होंने इसकी रिपोर्ट संबंधित थाना में दर्ज कराई थी।

पुलिस विभाग से जुड़ा इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। एक कांस्टेबल फारूक अहमद ने कीमती सामानों और 21 हजार रुपये से भरा एक बैग अमरनाथ तीर्थयात्री वेंकटेश्वर राव को सौंपा।

पुलिस के ट्वीट के अनुसार तमिलनाडु के गुंटुर के निवासी राव का बैग अमरनाथ यात्रा से लौटते वक्त मणिगाम आधार शिविर में गुम गया था। अहमद मणिगाम में कार्यरत हैं।

पेड़ से बांधकर महिला को डंडे से पीटा और बाल खींचे, VIDEO वायरल

बारिश में फंसी Vadodara Express, NDRF की टीम ने बचाए 450 यात्री

  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें