Home Minister Rajnath Singh congrats PM Narendra Modi and Amit Shah for BJP victory in 2019 Lok Sabha Elections - ऐतिहासिक जीत मोदी के दूरदर्शी, अमित शाह के गतिशील नेतृत्व का नतीजा : राजनाथ DA Image
21 नबम्बर, 2019|4:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐतिहासिक जीत मोदी के दूरदर्शी, अमित शाह के गतिशील नेतृत्व का नतीजा : राजनाथ

lok sabha elections 2019  see political activities from across the country in photos

भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा चुनावों में भाजपा की संभावित जीत को 'ऐतिहासिक' करार देते हुए इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मजबूत, दूरदर्शी' और पार्टी प्रमुख अमित शाह के 'गतिशील' नेतृत्व का नतीजा बताया। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि भारत के लोगों ने एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में भरोसा दिखाया है और भाजपा नीत राजग को निर्णायक बहुमत दिया है।

rajnath singh tweet

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से फोन पर बात की और लोकसभा चुनावों में भाजपा नीत राजग को शानदार जीत दिलाने के लिए उन्हें बधाई दी। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व, अमित शाह जी की गतिशीलता और करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के बल पर लोकसभा चुनावों में यह ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है। नरेंद्र मोदी अब न्यू इंडिया के निर्माण के लिए तैयार हैं।

उल्लेखनीय है कि अब तक के रुझानों के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी अपने दम पर 292 सीट हासिल करते दिख रही हैं। वहीं कांग्रेस के उम्मीदवार करीब 50 सीटों पर आगे चल रहे हैं। राजनाथ सिंह लखनऊ से चुनावी मैदान में हैं और अब तक के रुझानों के मुताबिक वह डेढ़ लाख मत से आगे चल रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Home Minister Rajnath Singh congrats PM Narendra Modi and Amit Shah for BJP victory in 2019 Lok Sabha Elections