ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशगृहमंत्रालय ने किया साफ, अमित शाह की नहीं हुई है दोबारा जांच, मनोज तिवारी ने हटाया ट्वीट

गृहमंत्रालय ने किया साफ, अमित शाह की नहीं हुई है दोबारा जांच, मनोज तिवारी ने हटाया ट्वीट

देश के गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना निगेटिव होने की सूचना देने वाले ट्वीट को बीजेपी सासंद मनोज तिवारी ने डिलीट कर दिया है। गृह मंत्रालय की ओर से बताया गया है कि अमित शाह की दोबारा जांच नहीं हुई...

गृहमंत्रालय ने किया साफ, अमित शाह की नहीं हुई है दोबारा जांच, मनोज तिवारी ने हटाया ट्वीट
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीSun, 09 Aug 2020 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

देश के गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना निगेटिव होने की सूचना देने वाले ट्वीट को बीजेपी सासंद मनोज तिवारी ने डिलीट कर दिया है। गृह मंत्रालय की ओर से बताया गया है कि अमित शाह की दोबारा जांच नहीं हुई है। इससे पहले आज दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट करके कहा था कि अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।  

मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, ''देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी की कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव। #जयसियाराम #हर_हर_महादेव।'' अब गृहमंत्रालय की ओर से इसका खंडन किए जाने के बाद तिवीरी ने ट्वीट को हटा लिया है।

2 अगस्त को गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए। शुरुआती लक्षण के बाद उन्होंने कोरोना जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी ट्विटर के माध्यम से देते हुए अमित शाह ने कहा था कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए वे भी जांच करा लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें