DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  हिन्दुस्तान शिखर समागम: तेजप्रताप के 'नीतीश के वध' वाले बयान पर मनोज झा बोले- ऐसी चीजों का समर्थन नहीं करते

देशहिन्दुस्तान शिखर समागम: तेजप्रताप के 'नीतीश के वध' वाले बयान पर मनोज झा बोले- ऐसी चीजों का समर्थन नहीं करते

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Arun
Sat, 22 Feb 2020 12:54 PM
हिन्दुस्तान शिखर समागम: तेजप्रताप के 'नीतीश के वध' वाले बयान पर मनोज झा बोले- ऐसी चीजों का समर्थन नहीं करते

आरजेडी नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप के 'नीतीश के वध' वाले बयान पर पार्टी प्रवक्ता और सांसद मनोझ झा ने हिन्दुस्तान शिखर समागम में कहा कि ऐसी चीजों का समर्थन नहीं करते हैं। शाहीन बाग पर मनोज झा ने कहा कि मैं नहीं मानूंगा कि हम जैसे लोगों ने शाहीन बाग को जन्म दिया है और जब आंचल परचम बनता है तो ऐसा ही होता है। आज पूरे देश में आंकडों को लोगों में डर का माहौल है। पूरे देश में आंदोलन हो रहा है लेकिन उत्तर प्रदेश के अलावा पूरे देश में कहीं हिंसा हुई। अगर हिंदुस्तान में देशभक्ति कोई पैमाना हो तो सरकार नाम ले, उनका कम निकलेगा हमारा ज्यादा है।

उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में जहरीले बयानों ने फिजा खराब कर दी है। हमारे कई अपने साथी भी जब ऐसा करते हैं तो दुख होता है। कोई सोच सकता था कि इस देश में गांधी, नेहरू और बाबा साहब पर टिप्पणी होगी। सरकार हमें बौद्धि स्तर पर कमजोर समझ रही है। 

RJD नेता मनोज झा बोले- भारत को इजरायल नहीं बनाना तो CAA वापस लेना होगा

उन्होंने कहा कि हम भी समझते हैं कि सीएए नागरिकता देने का कानून है लेकिन क्या इसके बाद देश के संविधान की प्रस्तावना यही रह जाएगी। सीएए को संसद से पास बताने वाले समझ लें कि इमरजेंसी भी संसद से पास हुआ था और सड़क के संघर्ष से वापस हुआ। उन्होंने आगे कहा कि हिन्दुस्तान को इजरायल नहीं बनना है तो सीएए को जाना होगा। 

 

 

मनोज झा ने कहा कि पिछले 5 सालों में जहरीले बयानों ने फिजा खराब कर दी है। हमारे कई अपने साथी भी जब ऐसा करते हैं तो दुख होता है। कोई सोच सकता था कि इस देश में गांधी, नेहरू और बाबा साहब पर टिप्पणी होगी। 
 

संबंधित खबरें