DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशहिन्दुस्तान शिखर समागम: अखिलेश बोले- यूपी को जैसा छोड़कर गया था, वैसा आज भी है

हिन्दुस्तान शिखर समागम: अखिलेश बोले- यूपी को जैसा छोड़कर गया था, वैसा आज भी है

लाइव हिन्दुस्तान,लखनऊ।Rajesh
Sat, 22 Feb 2020 02:35 PM
हिन्दुस्तान शिखर समागम: अखिलेश बोले- यूपी को जैसा छोड़कर गया था, वैसा आज भी है

समाजवादी पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी और केन्द्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला। अखिलेश ने शनिवार को लखनऊ में आयोजित हिन्दुस्तान शिखर समागम कार्यक्रम में कहा कि जैसा छोड़कर गया था यूपी आज भी वैसा ही है।

उन्होंने कहा कि उनकी 2022 में सरकार बनानी है और आज भी 22 तारीख है, इसलिए यहां पर आया हूं। सपा प्रमुख ने कहा कि काम बोलता है इसका नजारा 2022 में देखने को मिलेगा।

एनआरसी, सीएए के खिलाफ

अखिलेश यादव ने कहा कि वे नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ हैं। देश में सभी की गिनती हो, सभी को हक मिलें। लेकिन, समाज को बांटने वाले किसी भी कानून के पक्ष में नहीं। दिल्ली विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली की जनता को बधाई देना चाहते हैं जिन्होंने काम पर वोट किया, भाषण और गोली पर वोट नहीं किया।

 

जब सपा प्रमुख से यह पूछा गया कि जब वे सीएए के खिलाफ हैं तो रोशनबाग आंदोलन क्यों नहीं गए? इसके जवाब में अखिलेश ने कहा-हमारी पार्टी वहां आंदोलन कर रही है। 

उन्होंने कहा कि देश में काम को लेकर चर्चा होनी चाहिए हमने एक्सप्रेसवे बनाया, कितनी जल्दी बनाया इस पर लोगों को विचार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर सम्मिट का अब तक कोई फायदा नहीं हुआ।उन्होंने कहा कि शिक्षा अस्पताल बिजली सब महंगा हो गया है। 

ये भी पढ़ें: हिन्दुस्तान शिखर समागम: ओवैसी बोले- एनपीआर होगा तो NRC जरूर होगा

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें