ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकंगना रनौत को मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

कंगना रनौत को मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लगातार मिल रही धमकियों पर हिमाचल प्रदेश पुलिस को शिकायत दर्ज की है। अपनी शिकायत में कंगना ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। पुलिस ने इस संबंध में...

कंगना रनौत को मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस
वार्ता,शिमलाTue, 30 Nov 2021 04:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लगातार मिल रही धमकियों पर हिमाचल प्रदेश पुलिस को शिकायत दर्ज की है। अपनी शिकायत में कंगना ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा ने कहा कि अभिनेत्री को हालांकि वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है लेकिन पुलिस सतर्क हो गई है।
 
मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार सुबह इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि उन्होंने एक पोस्ट मुंबई आतंकी हमले शहीदों को याद करते हुए लिखी थी, जिसके बाद उन्हें बठिंडा के किसी व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। 

कंगना ने स्वर्ण मंदिर में अपने परिजनों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में कहा, ''मैंने एक पोस्ट में लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना और न ही भूलना। इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही गद्दारों का हाथ होता है। देशद्रोही गद्दारों को कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं।'' 

उन्होंने लिखा है कि उनकी इस पोस्ट पर उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक व्यक्ति ने उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें