ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशहेमंत लोहिया केस: पुलिस को बड़ी सफलता, आरोपी यासिर हुआ गिरफ्तार, डिप्रेशन का था शिकार

हेमंत लोहिया केस: पुलिस को बड़ी सफलता, आरोपी यासिर हुआ गिरफ्तार, डिप्रेशन का था शिकार

Hemant Lohia Murder: डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि मामले की जांच जारी है। आरोपी ने दरवाजा बंद करके डीजी की हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि लोहिया कुछ दिनों से दोस्त के घर पर रह रहे थे।

हेमंत लोहिया केस: पुलिस को बड़ी सफलता, आरोपी यासिर हुआ गिरफ्तार, डिप्रेशन का था शिकार
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,जम्मूTue, 04 Oct 2022 12:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर डीजी (जेल) हेमंत कुमार लोहिया की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मामले का मुख्य आरोपी माने जा रहे घरेलू कर्मचारी यासिर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सोमवार रात से ही आरोपी की तलाश में लगातार जुटी हुई थी। खबरें आई थी कि मौके से बरामद हुए सीसीटीवी में आरोपी को हत्या के तुरंत बाद भागते देखा गया था।

52 वर्षीय लोहिया की हत्या के मामले में आरोपी यासिर को कानाचक इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस जल्दी इस मामले पर जानकारी साझा करेगी। आरोपी यासिर पुलिस अधिकारी के आवास पर काम करता था और वारदात के बाद से ही गायब था। पुलिस का कहना है किआरोपी डिप्रेशन का शिकार था। साथ ही कहा जा रहा है कि पुलिस को उसकी एक डायरी भी बरामद हुई है।

मामले की जांच जारी है और जम्मू और राजौरी में अस्थायी रूप से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि मामले की जांच जारी है। आरोपी ने दरवाजा बंद करके डीजी की हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि लोहिया कुछ दिनों से दोस्त के घर पर रह रहे थे। साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि आरोपी आरोपी एक आक्रामक और अस्थिर व्यक्ति था।

किसने ली जिम्मेदारी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस अधिकारी लोहिया की हत्या की जिम्मेदारी द रेसिस्टेंस फोर्स (TRF) ने ली थी। खास बात है कि यह संगठन टारगेट किलिंग के कई मामलों में चर्चाओं में आ चुका है। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े (पीपुल्स एंटी फासिस्ट फोर्स) का नाम भी सामने आ रहा है।